Sukesh Chandrashekhar: जेल में बंद ठग सुकेश ने एलजी को लिखा एक और खत, बोला - मुझे और मेरी पत्नी को जान का खतरा

Sukesh Chandrashekhar: दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अब पांचवीं बार उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को खत लिखकर बोला - मुझे और मेरी पत्नी को जान का खतरा

Krishna Chaudhary
Published on: 10 Nov 2022 7:08 AM GMT
Jailed thug Sukesh Chandrashekhar wrote a letter to the LG saying threat to my life and my wifes life
X

जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एलजी को खत लिखकर कहा मुझे और मेरी पत्नी को जान का खतरा: Photo- Social Media

Sukesh Chandrashekhar: दिल्ली की मंडोली जेल (Delhi's Mandoli Jail) में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खत लिखने का सिलसिला जारी है। सुकेश ने अब पांचवीं बार उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को खत लिखा है। जिसमें उसने मांग की है कि उसे और उसकी पत्नी को दिल्ली के बाहर किसी अन्य जेल में शिफ्ट किया जाए। क्योंकि यहां उसकी जान को खतरा है। सुकेश ने कहा कि उसे आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के लोगों से लगातार धमकियां मिल रही हैं। ठग ने अपने खत में जेल के अंदर तैनात सीआरपीएफ के जवानों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

सुकेश की चिट्ठी में लगाए गए आरोप

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने अपने खत में कहा कि आप के नेता लगातार उनपर अपनी शिकायत वापस लेने का दवाब बना रहे हैं। ऐसा न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। उसकी पत्नी पर भी शिकायत वापस लेने का दवाब बनाया जा रहा है। जेल के अधिकारी मेरी पत्नी को गालियां देते हैं।

ठग सुकेश ने कहा कि 31 अगस्त को सीआरपीएफ के जवान ने मेरे साथ मारपीट की है। इस हमले से मेरे जेनिटल पार्ट में चोट आई है। आरएमएल और जीटीबी अस्पताल में मेरा उपचार चल रहा है। आगे उसने कहा कि मुझे और मेरी पत्नी को ऐसे जेल में ट्रांसफर कर दिया जाए, जिसका नियंत्रण दिल्ली जेल के डीजी के पास न हो।

सुकेश का दिल्ली के उपराज्यपाल को पांचवा खत

बता दें कि पिछले 33 दिन में महाठग सुकेश का दिल्ली के उपराज्यपाल को पांचवा खत है। उसने अपनी पहली चिट्ठी में दिल्ली में सत्तारूढ आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगातार सनसनी पैदा कर दी थी। सुकेश ने आप पर मंडोली जेल में सुरक्षा मुहैया कराने के नाम पर 10 करोड़ रूपये वसूलने का आरोप लगाया था।

इसके अलावा वह पार्टी पर राज्यसभा सीट के एवज में 50 करोड़ रूपये लेने का आरोप भी लगा चुका है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुकेश के आरोपों को खारिज करते हुए इसे बीजेपी की चाल करार दिया था। सुकेश ने इस पर पलटवार करते हुए अपने आरोपों की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story