×

सुनंदा केस में चार्जशीट दायर, पुलिस ने कहा- थरूर के खिलाफ तय हो उकसाने का आरोप

सुनंदा पुष्कर खुदकुशी मामले में दिल्ली पुलिस ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री शशि थरूर के खिलाफ 3000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल कर दी है। दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से साफ शब्दों में कहा कि शशि थरूर के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप तय होना चाहिए।

Dharmendra kumar
Published on: 31 Aug 2019 4:18 PM GMT
सुनंदा केस में चार्जशीट दायर, पुलिस ने कहा- थरूर के खिलाफ तय हो उकसाने का आरोप
X

नई दिल्ली: सुनंदा पुष्कर खुदकुशी मामले में दिल्ली पुलिस ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री शशि थरूर के खिलाफ 3000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल कर दी है। दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से साफ शब्दों में कहा कि शशि थरूर के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप तय होना चाहिए।

पुलिस ने कहा कि थरूर के खिलाफ 498ए, 306 के तहत केस दर्ज होना चाहिए। दिल्ली की कोर्ट इस मामले पर अब अगली सुनवाई 17 अक्टूबर को करेगी।

यह भी पढ़ें…एनआरसी: 20 साल भारतीय सेना में की नौकरी, अब अपने ही देश में हो गये शरणार्थी

दूसरी ओर शशि थरूर के वकील ने दिल्ली पुलिस के आरोपों को गलत करार दिया है। उन्होंने कहा कि अभियोजक चार्जशीट के उलट बात कर रहे हैं। अभियोजक ने जो आरोप लगाए हैं वो बेतुके और गलत हैं।

यह भी पढ़ें…असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए हजारों पदों पर वैकेंसी, डेढ़ लाख से ज्यादा है सैलरी

तो वहीं सुनंदा पुष्कर के भाई आशीष दास ने कहा कि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से बहुत खुश थीं, लेकिन अपने अंतिम दिनों में वह बेहद परेशान थीं। वह कभी आत्महत्या करने के बारे में सोच भी नहीं सकती थीं।

गौरतलब है कि कांग्रेस सांसद शशि थरूर पर पत्नी सुनंदा को आत्महत्या के लिए लिए उकसाने के आरोप हैं। सुनंदा 17 जनवरी 2014 को दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में संदिग्ध हालत में मृत मिली थीं।

यह भी पढ़ें…मोदी के बाद इस पर चल रहा था काम, बेयर ग्रिल्स की जान पर आई आफत

सुनंदा ने पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार और थरूर के बीच अंतरंग संबंध होने के आरोप लगाए थे। मौत से एक दिन पहले कथित तौर पर पुष्कर और तरार के बीच ट्विटर पर तीखी बहस हुई थी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story