×

सुनील नय्यर बने सोनी इंडिया के पहले भारतीय मैनेजिंग डायरेक्टर

सुनील नय्यर सोमवार (19 अप्रैल) को सोनी इंडिया के नए प्रबंध निदेशक (एमडी) नियुक्त किए गए। वह इस पद पर काबिज होने वाले पहले भारतीय हैं। सोनी इंडिया ने बयान जारी कर कहा कि एमडी के रूप में नय्यर का कार्यकाल एक अप्रैल से प्रभावी होगा।

priyankajoshi
Published on: 19 March 2018 6:42 AM GMT
सुनील नय्यर बने सोनी इंडिया के पहले भारतीय मैनेजिंग डायरेक्टर
X

नई दिल्ली: सुनील नय्यर सोमवार (19 अप्रैल) को सोनी इंडिया के नए मैनेजिंग डायरेक्टर (एमडी) नियुक्त किए गए। वह इस पद पर काबिज होने वाले पहले भारतीय हैं। सोनी इंडिया ने बयान जारी कर कहा कि एमडी के रूप में नय्यर का कार्यकाल एक अप्रैल से प्रभावी होगा।

नय्यर ने अपनी नियुक्ति के बारे में कहा, 'सबसे अधिक लोकप्रिय उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड में से एक सोनी इंडिया का भारत में नेतृत्व करने का यह रोमांचक समय है।'

नय्यर को केनिचिरो हिबी के स्थान पर नियुक्त किया गया है। हिबी एक अप्रैल से सोनी ब्राजील के अध्यक्ष का पद संभालेंगे। हिबी 2012 से 2018 तक 6 वर्षों के लिए सोनी इंडिया के एमडी के पद पर रह चुके हैं।

-आईएएनएस

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story