×

गुरदासपुर में सनी देओल का रोड शो, पापा धर्मेंद्र ने कर दिया ये ट्वीट

बीजेपी प्रत्‍याशी सनी देओल अपने चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। उन्होंने गुरुवार को गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया। उनका रोड शो बेहद खास रहा है। धर्मेंद्र ने भी उनके रोड शो का वीडियो ट्वीट किया।

Dharmendra kumar
Published on: 2 May 2019 1:05 PM GMT
गुरदासपुर में सनी देओल का रोड शो, पापा धर्मेंद्र ने कर दिया ये ट्वीट
X

गुरदासपुर: बीजेपी प्रत्‍याशी सनी देओल अपने चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। उन्होंने गुरुवार को गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया। उनका रोड शो बेहद खास रहा है। उन्होंने ट्रक की छत पर बैठकर रोड शो किया। रोड शो के दौरान वह 'गदर' फिल्‍म के अंदाज में हैंडपंप उठाए भी दिखे।

नामांकन के बाद यह सनी देओल का पहला रोड शो है। सनी देओल के साथ भाई बॉबी देओल, पंजाब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक, अकाली दल के जिला प्रधान गुरबचन सिंह बब्बेहाली और भाजपा के जिला प्रधान बाल कृष्ण मित्तल समेत कई अन्य नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें...अभी तक तो सिर्फ PM ही थे लेकिन अब तो ‘जो​ड़ी-मेकर’ भी बन गए अपने मोदी

रोड शो के दौरान जगह-जगह भारी संख्‍या में लोगों ने उनका स्‍वागत किया है। सनी देओल के प्रति युवाओं में विशेष दीवानगी दिखाई दे रही। रोड शो के दौरान लोगों के अनुरोध पर सनी ने 'गदर' और 'बॉर्डर' फिल्‍म के डायलॉग भी बोले। उनका रोड शो रात तक चलेगा।



साथ ही सनी देओल के रोड शो के वीडियो को शेयर करके पापा धर्मेंद्र ने ट्वीट किया है और धर्मेंद्र का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वैसे धर्मेंद्र कुछ दिन पहले हेमा मालिनी के लिए मथुरा में प्रचार कर चुके हैं और वो भी बीजेपी से ही चुनाव लड़ रही हैं।

यह भी पढ़ें...बच्चों को इकट्ठा कर मोदी को दिलवा रहे मां-बहन की गालियां: स्मृति ईरानी

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story