×

सनी लियोन ने जब कुछ यूं दी नवरात्रि की बधाई, तो लोगों ने कर दी उनकी शिकायत

By
Published on: 19 Sep 2017 11:09 AM GMT
सनी लियोन ने जब कुछ यूं दी नवरात्रि की बधाई, तो लोगों ने कर दी उनकी शिकायत
X

मुंबई: आए दिन अपनी हॉट अदाओं और तस्वीरों से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन एक बार फिर नई कंट्रोवर्सी में फंसती नजर आ रही हैं। सनी लियोन पर कल्चरल वैल्यूज को खराब करने का आरोप लगाया गया है और इसकी शिकायत केंद्र सरकार से की गई है।

क्या है पूरी खबर

आगामी 21 सितंबर से नवरात्रि शुरू होने जा रही है, जिसके चलते गुजरात में कुछ जगहों पर मैनफोर्स की ओर से नवरात्रि के शुभकामना संदेश वाली होर्डिंग्स लगाईं गईं हैं। कुछ संगठनों ने सनी लियोन की तस्वीरों वाली होर्डिंग्स को हटाने की मांग की है। इसके लिए उन्होंने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को बाकायदा चिट्ठी भी लिखी है। बता दें कि सनी लियोन मैनफ़ोर्स की ब्रांड एंबेसडर हैं, जो कि एक कंडोम है।

केंद्रीय मंत्री पासवान को कॉन्फिडिरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स की तरफ से लिखे गए इस पत्र में कहा गया है कि त्योहार के मौके पर गुजरात के कई शहरों में मैनफोर्स के बैनर कल्चरल वैल्यूज के खिलाफ हैं। ये युवाओं को मैनफोर्स कंडोम यूज करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। सड़कों पर सनी लियोनी के ऐसे एडवरटाइजमेंट लगाना मार्केटिंग की भद्दी स्ट्रैटजी है।

हालांकि सनी लियोन की इन होर्डिंग्स में कहीं पर 'कंडोम' शब्द का यूज नहीं हुआ है। पर उसमें मैनफोर्स लोगो साथ 'प्ले, लव और नवरात्रि' वर्ड्स लिखे हुए हैं।

साथ ही इस शिकायत में मैनफोर्स कंपनी पर त्योहार के बहाने प्रोडक्ट की बिक्री बढ़ाने की कोशिश का आरोप लगाया गया है। इसके लिए सनी लियोनी को गैर-जिम्मेदाराना करार दिया है। उनके खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की गई है।

सनी लियोनी के इन होर्डिंग्स की तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। इस एडवरटाइजमेंट का विरोध तेज होता जा रहा है।

ये भी देखें :

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=YmqO9YpqJvs&feature=youtu.be[/embed]

Next Story