×

हनुमान बेनीवाल के सर्मथकों की टोल प्लाजा पर गुंडई, जमकर मचाया बवाल

राजस्थान के नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल के समर्थकों के एक समूह ने कथित तौर पर शाहजहांपुर टोल नाका (Shahjahanpur Toll Naka) के कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया और एक टोल बूथ पर तोड़फोड़ भी की।

Chitra Singh
Published on: 20 Jan 2021 7:19 AM GMT
हनुमान बेनीवाल के सर्मथकों की टोल प्लाजा पर गुंडई, जमकर मचाया बवाल
X
हनुमान बेनीवाल के सर्मथकों की टोल प्लाजा पर गुंडई, जमकर मचाया बवाल

अलवर: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कुछ समर्थकों ने बीते मंगलवार की शाम को शाहजहांपुर टोल नाका (Shahjahanpur Toll Naka) पर जमकर हंगामा खड़ा किया। ये समर्थक राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के बताए जा रहे हैं। इस दौरान सांसद हनुमान बेनीवाल के समर्थकों ने एक टोलकर्मी पर हाथ भी उठाया था।

सांसद बेनीवाल के समर्थकों ने किया हंगामा

बता दें कि राजस्थान के नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल के समर्थकों के एक समूह ने कथित तौर पर शाहजहांपुर टोल नाका (Shahjahanpur Toll Naka) के कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया और एक टोल बूथ पर तोड़फोड़ भी की। बताया जा रहा है कि जब टोल बूथ पार करते समय एक बुम ब्यारियर ने उनका रास्ता रोका, तो उनके समर्थकों ने टोल प्लाजा पर जमकर तोड़फोड़ की। हंगामा करते देख हनुमान बेनीवाल वहां पहुंचे और अपने समर्थकों को समझा-बुझाकर वहां से ले गए।

टोल प्लाजा के मैनेजर का बयान

वहीं, मैनेजर जावेद ने टोल प्लाजा पर हुए हंगामें के बारे में जानकारी देते हुए बताया, “वे दिल्ली की ओर जा रहे थे। यह बताया जाने पर कि यह हनुमान बेनीवाल है, कर्मचारियों ने उसे जाने दिया, लेकिन 2-3 वाहन उसे रोक रहे थे। इसलिए, बेनीवाल और उनके समर्थकों ने टोल पर तोड़फोड़ की और उन्हें धमकाया। उन्होंने टोल टैक्स भी नहीं भरा।”

toll plaza manager

मौके पर पहुंची प्रशासन

इस पूरे घटनाक्रम टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसकी फुटेज उच्च अधिकारियों को भेज दिये गये हैं और टोल प्लाजा पर हुए घटना के बारे में पूरा विवरण दे दिया गया है। जानकारी के अनुसार, इस मामले की कार्रवाई अधिकारियों के आदेश पर ही आगे बढ़ाई जाएगी। वहीं सूचना पर पहुंची नीमराणा डीएसपी महावीर सिंह और शाहजहांपुर थानाधिकारी सुनील जांगिड़ मामले की जांच में जुटे हुए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story