कीचड़ में कहीं गंदे न हो जाएं पैर, इसलिए अफसर के कंधों पर चढ़ गए डिप्टी मेयर, वीडिया वायरल

Surat deputy Mayor: सूरत में डिप्टी मेयर अफसरों के साथ शहर का जायजा लेने निकले। इस दौरान रास्ते में कीचड़ आ गया तो उसे पार करने के लिए डिप्टी मेयर साथ में मौजूद सब फायर ऑफिसर के कंधों पर चढ़ गए, ताकि उनके पैर कीचड़ में गंदे न हो जाएं। अब इसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 28 July 2024 11:55 AM GMT
Surat deputy Mayor( Social- Media - Photo)
X

Surat deputy Mayor( Social- Media - Photo)

Gujarat News: भारी बारिश की वजह से इन दिनों गुजरात के कई इलाकों में बाढ़ के हालात बन गए हैं। इससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं सूरत के डिप्टी मेयर बाढ़ग्रस्त इलाकों का जायजा लेने निकले थे। इस दौरान रास्ते में एक जगह काफी कीचड़ था, जिसे पार करने के लिए वे सब फायर ऑफिसर के कंधों पर लटक गए। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। जिस पर लोग काफी कमेट भी कर रहे हैं।


जायजा लेने के लिए निकले थे

बता दें कि गुजरात के सूरत में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बारिश के बाद जब कुछ इलाकों में जलभराव घटा तो बीजेपी नेता और डिप्टी मेयर नरेंद्र पाटिल अफसरों के साथ इलाके का जायजा लेने के लिए निकले थे। इसी दौरान डिप्टी मेयर विवाद में फंस गए हैं। दरअसल, जब वे सड़क पर पहुंचे तो फुटपाथ और सड़क के बीच 2 फीट की जगह में काफी कीचड़ था।


कीचड़ से बचने के लिए डिप्टी मेयर सब फायर ऑफिसर के कंधों पर चढ़कर दूसरी ओर पहुंचे। इसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। डिप्टी मेयर के पैर कीचड़ में गंदे न हो जाएं और पैंट खराब न हो जाए, इसी को लेकर उन्होंने सब फायर ऑफिसर के कंधों पर लटककर कीचड़ पार किया।

तब जाकर कहीं लोगों को राहत मिली

बता दें कि बारिश बारिस के कारण सूरत शहर के लिंबायत इलाके के मीठीखाड़ी क्षेत्र में जलभराव हो गया था। बारिश के बाद इस इलाके में लोगों को परेशानी हुई। जब खाड़ी का जलस्तर घटा तब जाकर कहीं लोगों को राहत मिली। ऐसे हालात में मनपा की स्वास्थ्य टीम ने मोर्चा संभाला था। कई रास्ते बंद हो गए थे, जिनको दोबारा चालू कराया गया था। भारी बारिश के बीच आई बाढ़ में सूरत शहर के कई इलाकों में जानलेवा घटनाएं भी हुईं। यहं गोडादरा, पर्वत गाम और सचिन इलाके में अलग-अलग तीन लोग पानी में डूब गए थे।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story