×

चारा घोटाले में राहत के लिए लालू ने नीतीश सरकार गिराने का दिया ऑफर: सुशील मोदी

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि लालू चारा घोटाले में राहत पाने के लिए केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की थी, लेकिन बीजेपी ने कोई भी मदद करने से इंकार कर दिया था।

Dharmendra kumar
Published on: 17 April 2019 12:20 PM GMT
चारा घोटाले में राहत के लिए लालू ने नीतीश सरकार गिराने का दिया ऑफर: सुशील मोदी
X

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि लालू चारा घोटाले में राहत पाने के लिए केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की थी, लेकिन बीजेपी ने कोई भी मदद करने से इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने सीबीआई के केस कमजोर करवाने के लिए बार-बार अरूण जेटली को संदेश भेजा।

सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि झारखंड हाईकोर्ट ने चारा घोटाले के मामले में फंसे लालू प्रसाद के पक्ष में तब फैसला सुनाते हुए कहा कि था इस घोटाले से जुड़े अन्य मामलों में ट्रायल की जरूरत नहीं है क्योंकि सभी मामले एक तरह के हैं। इसके बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) इस फैसले के खिलाफ सर्वोच्च न्यायालय गई थी।

यह भी पढ़ें...पेयजल के मामले में कोताही बरतने वालों को बख्शा नहीं जाएगा: गहलोत

सुशील मोदी ने कहा, 'लालू प्रसाद ने इसके बाद अपने दूत प्रेमचंद गुप्ता को भाजपा नेता अरुण जेटली के पास भेजा और मदद मांगी।' उन्होंने कहा कि कहा कि मदद के बदले 24 घंटे में नीतीश कुमार को बिहार में धूल चटा देंगे। प्रेम गुप्ता ने कहा कि अगर सीबीआई अपील न करे तो नीतीश कुमार की सरकार गिरा देंगे।'

यह भी पढ़ें...जानिए अबतक देश में कितनी बार हुए चुनाव, किन दलों का रहा दबदबा

उन्होंने कहा कि लालू अपने स्वार्थ के लिए पांव पकड़ सकते हैं, गिड़गिड़ा सकते हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) और भाजपा की आलोचना करने वाले लालू ने बिहार में सरकार भी भाजपा की मदद से बनाई थी। मोदी ने कहा कि इसके लिए लालू खुद भाजपा से मदद मांगने भाजपा दफ्तर गए थे।

यह भी पढ़ें...मुम्बई में कांग्रेस विधायक ने शिवसेना उम्मीदवार को अपना समर्थन दिया

सुशील कुमार मोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी कहा कि 'बाद में लालू प्रसाद यादव और प्रेम गुप्ता दोनों केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली से मिले और नीतीश सरकार गिराने का प्रस्ताव दिया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story