Sushil Kumar Modi Passed Away: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Sushil Kumar Modi Passed Away: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम रहे सुशील कुमार मोदी का निधन हो गए। बिहार के वरिष्ठ भाजपा नेताओं में सुशील मोदी एक थे। वह 72 वर्ष के थे और कैंसर से पीड़ित थे।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 13 May 2024 5:27 PM GMT (Updated on: 13 May 2024 5:39 PM GMT)
Sushil Kumar Modi Passed Away
X

Sushil Kumar Modi Passed Away (Pic:Social Media)

Sushil Kumar Modi Passed Away: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम रहे सुशील कुमार मोदी का निधन हो गए। बिहार के वरिष्ठ भाजपा नेताओं में सुशील मोदी एक थे। वह 72 वर्ष के थे और कैंसर से पीड़ित थे। उनका दिल्ली एम्स में कैंसर का इलाज चल रहा था। वहीं पीएम मोदी ने अप्रैल माह में ने घोषणा की थी कि वह कैंसर से पीड़ित हैं और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से उन्हें मौजूदा लोकसभा चुनावों से संबंधित कार्यभार से मुक्त करने का अनुरोध किया था। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर हिंदी में एक पोस्ट में कहा था, ''मैं पिछले छह महीने से कैंसर से जूझ रहा हूं। मैं लोकसभा चुनाव के दौरान अपना काम नहीं कर पाऊंगा। मैंने इसे पीएम के साथ साझा किया है।' देश, बिहार और मेरी पार्टी के प्रति मेरा आभार।”

बिहार के डिप्टी सीएम ने जताया शोक

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, "बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व पूर्व राज्यसभा सांसद श्री सुशील कुमार मोदी जी के निधन पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि। यह बिहार भाजपा के लिए अपूरणीय क्षति है. ॐ शांति शांति."

बिहार बीजेपी ने व्यक्त की शोक संवेदना

बिहार बीजेपी ने शोक जताते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर कहा, "बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व पूर्व राज्यसभा सांसद श्री सुशील कुमार मोदी जी के निधन की खबर से भाजपा परिवार अत्यंत दुखी है। हमने एक बड़े सेनानी को खो दिया। इसकी भरपाई कभी नहीं हो सकती। यह बिहार और पूरे भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है।"


Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story