×

PAK बच्चे की मदद के लिए आगे आईं सुषमा, कहा- आईए, हम देंगे मेडिकल वीजा

aman
By aman
Published on: 1 Jun 2017 6:43 AM GMT
PAK बच्चे की मदद के लिए आगे आईं सुषमा, कहा- आईए, हम देंगे मेडिकल वीजा
X

नई दिल्ली: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पाकिस्तान के एक बीमार बच्चे के लिए आगे आई हैं। दरअसल, पाकिस्तान के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर अपने नवजात बच्चे की बिगड़ती हालात का हवाला देकर मदद की गुहार लगाई थी। इसके बाद सुषमा स्वराज ने मदद का ऐलान किया।

पाकिस्तान के नागरिक केन सिड ने ट्विटर पर अपने बीमार बच्चे की तस्वीर साझा करते हुए कहा था, 'मेरे बच्चा उचित इलाज नहीं मिलने से महरूम क्यों रहे? कोई जवाब है सर, सरताज अजीज या मैडम सुषमा?'



इसके जवाब में सुषमा ने ट्वीट कर कहा, 'नहीं। बच्चे को उचित इलाज मिलेगा। कृपया पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग से संपर्क करें। हम आपको मेडिकल वीजा देंगे।' केन सिड ने अपने ट्विटर प्रोफाइल में खुद को इंजीनियर बताया है, जो लाहौर में फॉरमैन क्रिस्टिन कॉलेज में प्रोजेक्ट मैनेजर हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story