×

Poster war: सुषमा के संसदीय क्षेत्र में 'सांसद गुमशुदा' के पोस्टर लगे

Rishi
Published on: 23 Aug 2017 1:50 PM GMT
Poster war: सुषमा के संसदीय क्षेत्र में सांसद गुमशुदा के पोस्टर लगे
X

विदिशा : विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के लंबे अरसे से अपने संसदीय क्षेत्र विदिशा में न आने से नाराज लोगों ने सांसद के 'गुमशुदा' होने के पोस्टर लगाए हैं। शहर के कई स्थानों पर सुषमा स्वराज की तस्वीर वाले पोस्टर लगे हैं, जिनमें लिखा है, 'गुमशुदा सांसद की तलाश'। इसके साथ ही इस पोस्टर में समस्याओं का जिक्र भी किया गया है। यह पोस्टर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं।

ये भी देखें:बिहार में बाढ़ है, नेताओं की बहार है! जमकर सेकीं जा रही राजनीति की रोटियां

इन पोस्टरों में लिखा है- "विदिशा का किसान मर रहा है, विदिशा का किसान हैरान-परेशान है, विदिशा का व्यापारी बेहाल है, विदिशा का युवा बेरोजगार है, विदिशा का गरीब-मजदूर रो रहा है, विदिशा की जनता त्रस्त है और सांसद गायब हैं।"

ये भी देखें:लालू बोले- मिटाए जा रहे हैं सृजन घोटाले के सबूत, व्यापमं से बड़ा ‘स्कैम’

इन पोस्टरों के नीचे सूचनाकर्ता और संपर्क के लिए आनंद प्रताप सिंह का नाम दर्ज है। पोस्टरों में कहा गया है कि 'विदिशा की सांसद सुषमा स्वराज अगर आपको कहीं मिलें तो उन्हें बताएं कि विदिशा की जनता आपके इस व्यवहार से अपने को ठगा महसूस कर रही है।'

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष दिनेश सोनी ने कहा, "पोस्टर लगे होने की मुझे जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है, तो यह ओछी मानसिकता का प्रतीक है, क्योंकि सुषमा स्वराज के गुर्दे का प्रत्यारोपण हुआ है, और चिकित्सकों ने उन्हें ज्यादा यात्रा की अनुमति नहीं दी है। वह पिछले दिनों भोपाल आईं थीं और वहीं संसदीय क्षेत्र के लोगों से भी मिली थीं।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story