स्वामी गोविंदानंद सरस्वती पीछे से आए और शिष्या से कर दिया कांड, फिर जो हुआ...

Swami Govindananda Saraswati: ज्योर्तिमठ ट्रस्ट के स्वामी गोविंदानंद सरस्वती एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। एक महिला ने उन पर गंभीर आरोप लगाया है। इसके पहले भी गोविंदानंद उत्तर प्रदेश के सेक्स सीडी कांड मामले को लेकर सुर्खियों में थे।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 1 Aug 2024 9:10 AM GMT
Swami Govindananda Saraswati
X

Swami Govindananda Saraswati  (photo: social media )

Swami Govindananda Saraswati: एक दिन मैं चाय बना रही थी तभी गोविंदानंद सरस्वती पीछे से आए और मुझे अपनी बांहों में जकड़ लिया। मैं किसी भी तरह से उनके चंगुल से छूटकर भागी और तुरंत थाने पहुंची। यह गंभीर आरोप एक साध्वी ने ज्योर्तिमठ ट्रस्ट के स्वामी गोविंदानंद सरस्वती पर लगाया है। वहीं पुलिस इस मामले में जांच करने की बात कह रही है।

दरअसल, ज्योर्तिमठ ट्रस्ट के स्वामी गोविंदानंद सरस्वती का विवादों से पूराना नाता रहा है। वे एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। एक साध्वी ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। साध्वी अपनी शिकायत लेकर नरसिंहपुर एसपी के पास पहुंची और उसने कहा कि मेरी पहली मुलाकात पहली बार गोविंदानंद सरस्वती से श्रीधाम में हुई थी। तब उसने पूछा कि चाय बना लेती हो। मैंने हां में जवाब दिया तो उसने मुझे सेवादार बना लिया और बनारस लेकर चले गए। वहां एक दिन मैं चाय बना रही थी तभी गोविंदानंद सरस्वती पीछे से आए और मुझे पकड़ लिया। मैंने इसका विरोध किया और किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भागी। फिर थाने पहुंची, लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई।

सेक्स सीडी हुई थी वायरल

वहीं साध्वी के समर्थन में शिष्य मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ आशुतोष ब्रह्मचारी ने स्वामी गोविंदानंद सरस्वती पर सख्त कार्यवाही की मांग की है। उन्होंने कहा है कि वह धर्म की आड़ पर अधर्म और पाखंड को फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि इनका चरित्र गड़बड़ है। महिला को न्याय मिलना चाहिए। पिछली सरकार में उत्तर प्रदेश में उनकी सेक्स सीडी भी वायरल हुई थी। कई चीजों में उनका नाम आ रहा था।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले में नरसिंहपुर एएसपी ने गोटेगांव थाना प्रभारी को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि स्वामी गोविंदानंद सरस्वती इससे पहले भी ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद के खिलाफ बयान देकर फंस गए थे। इसके पहले उनकी उत्तर प्रदेश में सेक्स सीडी भी वायरल हुई थी। अब स्वामी गोविंदानंद फिर से विवादों में घिर गए हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story