×

''केंद्र सरकार गुलाम कश्मीर में शहीदों का एक मंदिर बनवाए, मैं दूंगा सवा सौ करोड़''

तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर स्वामी परमहंस दास ने कहा कि उनकी इच्छा है कि केंद्र सरकार गुलाम कश्मीर में शहीदों का एक मंदिर बनवाए और इसके लिए वह सवा सौ करोड़ रुपए देने को तैयार हैं।

Rishi
Published on: 19 Feb 2019 11:03 AM GMT
केंद्र सरकार गुलाम कश्मीर में शहीदों का एक मंदिर बनवाए, मैं दूंगा सवा सौ करोड़
X

अयोध्या : तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर स्वामी परमहंस दास ने कहा कि उनकी इच्छा है कि केंद्र सरकार गुलाम कश्मीर में शहीदों का एक मंदिर बनवाए और इसके लिए वह सवा सौ करोड़ रुपए देने को तैयार हैं।

ये भी देखें : इमरान पर अमरिंदर का पलटवार, दी मसूद अजहर को पकड़ने की चुनौती

कुंभ से लौटे परमहंस ने इसके साथ ही कहा अलगाववादी नेताओं की संपत्ति भी जब्त होनी चाहिए और उनकी नागरिकता भी समाप्त होनी चाहिए। केंद्र सरकार गुलाम कश्मीर को भी दोबारा बसाये और उस पर कब्जा करे।

ये भी देखें : बदला लेना किलिंग मशीन मोसाद से सीखो, जो ना तो भूलते हैं, ना ही माफ करते हैं

उन्होंने कहा, जब केंद्र सरकार धारा 370 समाप्त करेगी तभी शहीदों के आत्मा को शांति मिलेगी। उन्होंने कहा कि शहीदों का बदला तभी माना जाएगा जब केंद्र सरकार गुलाम कश्मीर को लेकर करारा जवाब पाकिस्तान को दे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story