×

Swati Maliwal Case: अवैध भर्ती के मामले स्वाति मालीवाल का हो रहा इस्तेमाल, आतिशी ने BJP पर लगाया आरोप

Swati Maliwal Assault Case: मोदी सरकार सरकारी एजेंसियों से झूठे केस करवाकर विपक्ष के नेताओं को ब्लैकमेल करती है और उन्हें बीजेपी में शामिल करती हैं।

Viren Singh
Published on: 18 May 2024 8:31 AM GMT
Swati Maliwal Assault Case
X
आप कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करती हुई दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी (सोशल मीडिया) 

Swati Maliwal Assault Case: दिल्ली की मंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) की नेता आतिशी ने स्वाति मालीवाल के केस पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर बड़ा आरोपा लगाया है और आप राज्यसभा सांसद मालीवाल से साथ हुई सीएम आवास पर हुई मारपीट की घटना को झूठा करार दिया है। आतिशी ने कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने DCW में संविदा कर्मचारियों की अवैध भर्ती के संबंध में स्वाति मालीवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोप पत्र भी दायर किया गया है। जब मामले में सजा का समय आ रहा है तो भाजपा मालीवाल का इस्तेमाल कर रही है।

मोदी सरकार की पूरी मशीनरी कर रही काम

आशिती शनिवार को आप कार्यालय में प्रेस वार्ता में कहा कि संविदा कर्मचारियों के अवैध भर्ती के मामले में भाजपा स्वाति मालीवाल का इस्तेमाल कर रही है। मेरा मामना है कि इस केस का इस्तेमाल कर स्वाति मालीवाल को साजिश में शामिल किया जा रहा है। गृह मंत्रालय से लेकर दिल्ली पुलिस तक बीजेपी की पूरी मशीनरी किस तरह से काम कर रही है, ये कल तीस हजारी कोर्ट में देखने को मिला। कल पूरे दिन कोर्ट इस मामले की कॉपी मांगता रहा है, लेकिन दिल्ली पुलिस ने कॉफी ये कहते हुए कोर्ट को नहीं दी कि मामला संवेदनशील है।

झूठे केस में बीजेपी करती नेताओं को ब्लैकमेल

उन्होंने कहा कि कोर्ट ने आज सुबह तक का समय दिया था। आज दिल्ली पुलिस ने जवाब दिया कि एफआईआर संवेदनशील है इसलिए इसे कोर्ट में जमा नहीं किया जा सकता। हालांकि एफआईआर बीजेपी की ओर से सभी मीडिया हाउसों को भेज दी गई है, लेकिन बीजेपी की पुलिस कह रही है कि हम इसे आरोपियों को नहीं दे सकते। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार सरकारी एजेंसियों से झूठे केस करवाकर विपक्ष के नेताओं को ब्लैकमेल करती है और उन्हें बीजेपी में शामिल करती हैं। इसी तरह स्वाति पर दिल्ली महिला आयोग को लेकर ACB का एक केस चल रहा था। अब बीजेपी सरकार स्वाति मालीवाल को ब्लैकमेल कर रही है।

न कपड़े फटे, न वह दर्द में

मुख्यममंत्री आवास पर आप राज्यसभा सांसद मालीवाल के साथ हुई मारपीट की घटना पर आतिशी ने झूठा करार दिया है। उन्होंने कहा कि कल और आज दो वीडियो जारी किए हैं। यह वीडियो घटना की हकीकत को उजागर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सामने आए वीडियो में जो शब्द हैं, उससे साफ है कि जैसा कि स्वाति मालीवाल दावा कर रही हैं, यह उन पर हमला होने के ठीक बाद रिकॉर्ड किया गया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि न तो उसके कपड़े फटे हैं, न ही वह दर्द में है।

स्वाति के आरोप सरासर गलत

इस वीडियो से पता चलता है कि एफआईआर में जो कुछ भी लिखा गया है वह पुलिस को धमकी देते हुए देखा जा सकता है...सीसीटीवी फुटेज में वह पुलिस को धमकी देती नजर आ रही है। सीएम आवास के दरवाजे से पता चलता है कि वह आराम से सीएम आवास से बाहर जा रही हैं। इस वीडियो ने साबित कर दिया कि उन्होंने अपनी शिकायत में जो दावे किए, वह सरासर गलत हैं।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story