×

स्वाति मालीवाल का आरोप: एक केंद्रीय मंत्री है जो संसद के पास करता है जिस्मफरोशी का धंधा

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स के दौरान केद्र सरकार के एक मंत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं। स्वाति मालीवाल ने कहा कि उन्हें पुख्ता संकेत मिले हैं कि संसद से 3 किमी की दूरी पर जिस्मफरोशी का गोरखधंधा केंद्रीय सरकार के एक मंत्री और देश की एक प्रमुख पार्टी के दिल्ली के एक बड़े नेता के संरक्षण में चल रहा है। बता दें, कि एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ दिल्ली महिला आयोग की भर्तियों में कथित अनियमितता बरतने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

tiwarishalini
Published on: 22 Sep 2016 3:39 PM GMT
स्वाति मालीवाल का आरोप: एक केंद्रीय मंत्री है जो संसद के पास करता है जिस्मफरोशी का धंधा
X

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स के दौरान केद्र सरकार के एक मंत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं। स्वाति मालीवाल ने कहा कि उन्हें पुख्ता संकेत मिले हैं कि संसद से 3 किमी की दूरी पर जिस्मफरोशी का गोरखधंधा केंद्रीय सरकार के एक मंत्री और देश की एक प्रमुख पार्टी के दिल्ली के एक बड़े नेता के संरक्षण में चल रहा है। बता दें, कि एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ दिल्ली महिला आयोग की भर्तियों में कथित अनियमितता बरतने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें ... संदीप ही नहीं केजरीवाल के कई और ‘रत्न’ भी रहे विवादित, किया AAP को शर्मिंदा

और क्या कहा स्वाति मालीवाल ने ?

स्वाति मालीवाल ने कहा कि हम यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि हजारों करोड़ रुपए का जिस्मफरोशी का धंधा खुलेआम दिल्ली में संसद से तीन किलोमीटर की दूरी पर कैसे चल रहा है। यहां हर रात कम से कम पांच करोड़ रूपए का बिजनेस हो रहा है। हमें जांच के दौरान बहुत ही पुख्ता संकेत मिले हैं कि इनका मालिक कौन है। इस संबंध में हम जांच कर ही रहे थे कि अचानक मुझ पर एक फर्जी एफआईआर दर्ज कर दी गई। अब मुझे ये संकेत दिए जा रहे हैं और बहुत से लोगों से मैसेजेज आ रहे हैं कि अब मुझे ये अरेस्ट करेंगे और एलजी के माध्यम से ये नेता मिलकर दिल्ली महिला आयोग से मुझको निकाल देंगे।

यह भी पढ़ें ... VIDEO: सेक्स स्कैंडल पर बोले केजरी- पार्टी खत्म कर देंगे, लेकिन समझौता नहीं करेंगे

8 से 10 साल की बच्चियों के साथ रेप

-मालीवाल ने कहा कि इस धंधे में संलिप्त 8 से 10 साल की बच्चियों के साथ रेप होता है।

-उनकी बोली लगती है और पहली रात की बोली लाखों में होती है।

यह भी पढ़ें ... दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार का सेक्स स्कैंडल: वायरल हुईं फोटोज

मुझे ये जो संकेत मिले हैं, वह गलत हों

-स्वाति ने कहा कि मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि मुझे ये जो संकेत मिले हैं, वह गलत हों।

-स्वाति ने कहा कि हमने एमसीडी को भी बार-बार कहा कि जो भी अवैध काम वहां चल रहे उसपर लगाम लगनी चाहिए।

-इसके बावजूद भी कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story