×

Swati Maliwal Case: स्वाति का 'आप' को जवाब, बोलीं- गुंडे को बचाने के लिए चरित्र पर उठाए सवाल

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर जवाब दिया है। स्वाति ने अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीए बिभव कुमार पर बिना नाम लिए निशाना साधा।

Sidheshwar Nath Pandey
Published on: 17 May 2024 4:43 PM GMT (Updated on: 17 May 2024 5:11 PM GMT)
Swati Maliwal Case
X

Swati Maliwal Case (Pic: Social Media)

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। आम आदमी पार्टी की तरफ से दिल्ली जल मंत्री आतिशी ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर स्वाति के लगाए सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। जिसके बाद स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर जवाब दिया है। स्वाति ने अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीए बिभव कुमार पर बिना नाम लिए निशाना साधा। उन्होंने अपने पोस्ट में दावा किया कि वो पार्टी को धमका रहा है, अगर वो गिरफ्तार हुआ तो सारे राज खोल देगा। स्वाति ने आरोप लगाया है कि पार्टी उसके दवाब में हार मान रही है।

बीजेपी का एजेंट बताने पर गुस्सा

आज प्रेस कांफ्रेंस में आतिशी ने स्वति को भाजपा का मोहरा बताया था। जिस पर स्वाति ने अपनी प्रतिक्रिया दी। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, पार्टी में कल के आए नेताओं से 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को BJP का एजेंट बता दिया। साथ ही उन्होंने लिखा कि दो दिन पहले पार्टी ने PC में सब सच क़बूल लिया था और आज U-Turn ले लिया। अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीए बिभव कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि, "ये गुंडा पार्टी को धमका रहा है, मैं अरेस्ट हुआ तो सारे राज़ खोलूँगा। इसलिए ही लखनऊ से लेकर हर जगह शरण में घूम रहा है"। आगे उन्होंने लिखा कि "आज उसके दबाव में पार्टी ने हार मान ली और एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी से मेरे चरित्र पर सवाल उठाए गए। कोई बात नहीं, पूरे देश की महिलाओं के लिए अकेले ही लड़ती आई हूँ, अपने लिए भी लड़ूँगी। जमकर करैक्टर असैसीनैशन करो, वक़्त आने पर सब सच सामने आएगा।"

स्वाति मालीवाल ने एक्स से हटाई केजरीवाल की फोटो

आज प्रेस कांफ्रेंस और उसके जवाब के साथ ही स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर अपनी प्रोफाइल फोटो बदल दी है। अपने प्रोफाइल को उन्होंने ब्लैक कर दिया है। इससे पहले उनके प्रोफाइल पर अरविंद केजरीवाल की फोटो लगाई थी। इसके साथ ही उन्होंने एक और पोस्ट कर आरोप लगाया है कि उनके घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे के साथ छेड़छाड़ हो रही है।

प्रेस कांफ्रेंस के बाद आया जवाब

बता दें कि स्वाति मालीवाल ने बिभव कुमार पर बदसलूकी और मारपीट का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि सोमवार को उनके साथ सीएम हाउस में बदसलूकी हुई जिसके बाद उन्होंने गुरुवार को शिकायत भी दर्ज कराई। दर्ज कराई गई तहरीर में उन्होंने बताया कि बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की। उनके सीने, पेट और शरीर के निचले हिस्से में लगातार वार करता रहा। मदद के लिए चिल्लाने पर भी वह नहीं रुका। मालिवाल ने बताया कि बिभव ने उनको सात से आठ थप्पड़ मारा। जिसके बाद आज आतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस कर सारे आरोपों को झूठ बताया। इसी दौरान आतिशी ने बताय कि जो वीडियो सामने आया है उसमें स्वाति मालीवाल पुलिस वालों को और बिभव कुमार को धमकाती नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा कि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वो सोफे पर बैठी हैं, न वो दर्द से कराह रही हैं और न ही उनके कपड़े फटे हैं। इस आधार पर उन्होंने स्वाति मालीवाल के आरोपों को गलत बताया। साथ ही कहा कि स्वाति भाजपा का मोहरा हैं और यह सब भाजपा का रचा षणयंत्र है। इसी के बाद स्वाति का जवाब आया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story