×

Udaipur Murder: बेटे ने किया नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट, पिता की नृशंस हत्या, कातिलों ने वीडियो किया वायरल

जानकारी के मुताबिक, मृतक व्यक्ति दर्जी का काम करता था। मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाश उसकी दुकान में घुसे और धारदार हथियार से उसका गला काट दिया।

Krishna Chaudhary
Published on: 28 Jun 2022 12:51 PM GMT (Updated on: 28 Jun 2022 1:04 PM GMT)
X

Tailor killed by muslims in Udaipur (Image credit: Social Media)

Udaipur Murder:राजस्थान के उदयपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां बीजेपी की पूर्व नेत्री नूपुर शर्मा के समर्थन में एक आठ वर्षीय लड़के के द्वारा सोशल मीडिया पोस्ट करने पर उसके पिता की धारधार हथियारों से काट कर दिनदहाड़े हत्या कर दी गयी। जानकारी के मुताबिक, मृतक व्यक्ति दर्जी का काम करता था। मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाश उसकी दुकान में घुसे और धारदार हथियार से उसका गला काट दिया।

इस पूरे हमले का वीडियो सामने आने के बाद बवाल मच गया है। इसमें बदमाश उसपर लगातार किसी धारहार हथियार से हमला कर रहे हैं और वह अपने आप को बचाने की कोशिश कर रहा है। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच चुकी है।

ग्राहक बनकर आए थे हमलावर

मृतक व्यक्ति का नाम कन्हैयालाल तेली है। वह शहर के धानमंडी स्थित भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर के नाम से दुकाना चलाता था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मंगलवार दोपहर ढ़ाई बजे के करीब दो हमलावर मोटरसाइकिल से उसकी दुकान पर आए और नाप देने का बहाना देकर दुकान के अंदर घुस गए। कन्हैयालाल जब तक कुछ समझ पाते, तब तक हमलावरों ने उनपर पीछे से हमला करना शुरू कर दिया था। हमलावरों ने धारदार हथियार से एक के बाद एक कई हमले किए। हमले में बुरी तरह से जख्मी हुए कन्हैयालाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और हमलावर वहां से फरार हो गए।

सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर मिल रही थी धमकियां

40 वर्षीय कन्हैयालाल के बेटे ने 10 दिन पहले बीजेपी से निष्कासित की गईं नूपुर शर्मा के समर्थन में कुछ पोस्ट किए थे। इसके बाद से मुस्लिम पक्ष के कुछ लोग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इन धमकियों से कन्हैयालाल इतना परेशान हो गया था कि उसने 6 दिनों तक अपनी दुकान नहीं खोली थी। उसने पुलिस में भी धमकी देने वाले युवकों के बारे में नामजद रिपोर्ट दी थी। मगर पुलिस ने इसे गंभीरता से न लेते हुए कन्हैयालाल को थोड़े दिन संभलकर रहने का बोला था।

वहीं इस घटना को लेकर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का भी बयान आया है। गहलोत ने युवक की हत्या की निंदा करते हुए सख्त कार्रवाई की बात कही है। साथ ही लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी की है। वहीं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया ने दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story