×

दुस्साहस : हत्या कर युवक का सिर पुलिस स्टेशन में फेंका

Rishi
Published on: 11 May 2017 1:47 PM GMT
दुस्साहस : हत्या कर युवक का सिर पुलिस स्टेशन में फेंका
X

चेन्नई : एक जघन्य वारदात में पुडुचेरी में एक युवा के सिर को धड़ से अलग कर दिया गया और उसके कटे हुए सिर को तमिलनाडु के एक पुलिस स्टेशन में फेंका गया है।

ये भी देखें : होटल लैंड मार्क से 5 लाख कैश के साथ 3 सट्टेबाज गिरफ्तार, यहीं ठहरी थी GL-DD की टीम

एक पुलिसकर्मी ने कहा, "कटे हुए सिर को एक दुपहिये वाहन से लाया गया और बुधवार की रात कुड्डालोर जिले के रेड्डीचावदी पुलिस स्टेशन में फेंका गया।"

यह हत्या बाहोर झील के आसपास हुई। रेड्डीचावदी पुलिस स्टेशन पुडुचेरी सीमा से पांच किलोमीटर के आसपास स्थित है। पुलिस ने पीड़ित की पहचान 19 वर्षीय सुवेनथन के रूप में की है। इस हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story