×

पूर्व CM जयललिता की पहली पुण्यतिथि आज, AIADMK नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

aman
By aman
Published on: 5 Dec 2017 9:30 AM GMT
पूर्व CM जयललिता की पहली पुण्यतिथि आज, AIADMK नेताओं ने दी श्रद्धांजलि
X
जयललिता की फ़ाइल फोटो

चेन्नई: ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के नेता व कार्यकर्ता मंगलवार (5 दिसंबर) को चेन्नई में दिवंगत सीएम जे. जयललिता की पहली पुण्यतिथि के अवसर पर उनके स्मारक पर एकत्रित हुए और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी, उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम और उनके कैबिनेट सहयोगियों व पार्टी के सदस्यों ने एक जुलूस निकाला। उन सभी ने काले रंग की कमीज व सफेद धोती पहनी हुई थी। इन सभी ने एकजुट रहने व पार्टी की रक्षा करने का संकल्प लेने के बाद दो मिनट का मौन रखा।

जानकारी के अनुसार, इस दक्षिणी राज्य के करीब आठ जिलों से तकरीबन 4,000 अतिरिक्त पुलिसकर्मी चेन्नई में तैनात किए गए हैं। इतना ही नहीं पूरा शहर जयललिता के होर्डिंग्स, बैनर और कटआउट से पटा पड़ा है।

ये भी पढ़ें ...SC ने नामंजूर की याचिका, जयललिता की बेटी होने का किया था दावा

पूर्व CM जयललिता की पहली पुण्यतिथि आज, AIADMK कर रही विशाल रैली

उल्लेखनीय है, कि एआईडीएमके बीते कई दिनों से जयललिता की पहली पुण्यतिथि मनाने की तैयारी चल रही थी। इसी क्रम में कोयम्बटूर के अविनाशी रोड पर इस पूर्व सीएम की प्रतिमा का अनावरण भी किया गया।

ये भी पढ़ें ...पूर्व CM जयललिता की मौत की होगी न्यायिक जांच, घर बनेगा स्मारक

ये भी पढ़ें ..

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story