×

राजभवन बना कंटेनमेंट जोन: राज्यपाल को हुआ कोरोना, खतरे में इतने कर्मचारी

तमिलनाडु के राज्‍यपाल बनवारी लाल पुरोहित को रविवार की सुबह चेन्नई के कावेरी अस्पताल ले जाया गया था। इस दौरान उनकी कोरोना जांच की गई।

Shivani
Published on: 2 Aug 2020 1:48 PM GMT
राजभवन बना कंटेनमेंट जोन: राज्यपाल को हुआ कोरोना, खतरे में इतने कर्मचारी
X
Tamilnadu governor banwarilal purohit Covid 19 positive tested

चेन्नई : तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चेन्नई के कावेरी अस्पताल ने राज्यपाल के संक्रमित होने की पुष्टि की। राज्यपाल को घर में ही आइसोलेट रहने की सलाह दी गई है जहां अस्पताल के डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी करेगी। बता दें की आज सुबह उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां उनकी कोरोना जांच हुई। बताया जा रहा है कि राज्यपाल की हालत स्थिर है।

राज्‍यपाल बनवारी लाल पुरोहित कोरोना पॉजिटिव

तमिलनाडु के राज्‍यपाल बनवारी लाल पुरोहित को रविवार की सुबह चेन्नई के कावेरी अस्पताल ले जाया गया था। इस दौरान उनकी कोरोना जांच की गई। रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप मच गया। राज्यपाल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी। हालाँकि इस दौरना डॉक्टरों की टीम उनकी स्वास्थ्य की निगरानी करती रहेगी।

ये भी पढ़ेंः दहला भारत: दिग्गज नेताओं के लिए काला दिन, खतरे में इनकी जान…

राजभवन में कई कर्मचारी हो चुके संक्रमित

बता दें कि तमिलनाडु राजभवन के तीन कर्मचारी एक हफ्ते पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद से 80 वर्षीय राज्यपाल पुरोहित ने खुद को आइसोलेट कर दिया था। राजभवन में अब तक 84 लोग कोविड -19 से संक्रमित हो चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः सेना का बड़ा हादसा: सौ मीटर खाई में गिरा यहाँ, बुरी तरह घायल हुए जवान

तमिलनाडु में कोरोना का आंकड़ा

गौरतलब है कि तमिलनाडु में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या दो लाख 51 हजार से ज्यादा हो गई है। राज्‍य में अब तक चार हजार से ज्यादा लोगों की संक्रमण से मौत हो चुकी है। वहीं एक लाख 90 हजार से ज्यादा लोग ठीक भी हुए हैं। मौजुदा समय में तमिलनाडु में 56 हजार से ज्यादा एक्टिव केस हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story