×

तेदेपा के 3 सांसद लालू से मिले, राजद करेगा अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन

Rishi
Published on: 17 July 2018 4:07 PM GMT
तेदेपा के 3 सांसद लालू से मिले, राजद करेगा अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन
X

पटना : तेलुगू देशम पार्टी के तीन सांसदों का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को हैदराबाद से पटना पहुंचा। तीनों सांसद राष्ट्रीय राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिले। उन्होंने लालू से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ संसद के मानसून सत्र में लाए जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव पर राजद सांसदों का समर्थन मांगा और तेदेपा की लड़ाई में सहयोग करने की अपील की।

ये भी देखें :पंडित जी नीचे बैठ पढ़ते रहे मंत्र, चप्पल पहनकर खड़े-खड़े सांसद हेमा मालिनी ने की पूजा

तेदेपा सांसद रवींद्र कुमार, जी. मोहन राव और गाला जयदेवा 10, सर्कुलर रोड स्थित पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पहुंचकर अस्वस्थ लालू प्रसाद से मिले, उनका हालचाल जाना और अविश्वास प्रस्ताव पर समर्थन मांगा। तेदेपा प्रतिनिधिमंडल ने इसके बाद लालू की पत्नी राबड़ी देवी से भी मुलाकात की। इस दौरान लालू के करीबी राजद विधायक भोला यादव भी साथ रहे।

मुलाकात के बाद विधायक भोला यादव ने कहा कि उनकी पार्टी तेदेपा के साथ है। उन्होंने कहा कि संसद में अविश्वास प्रस्ताव का राजद समर्थन करेगा।

ये भी देखें :Unsung Hero दीपक महाजन: मां की मौत ने इन्हें बना दिया जीवन का ‘रखवाला’

यादव ने बताया कि तेदेपा सांसदों ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू का एक पत्र भी लालू प्रसाद को सौंपा है।

तेदेपा सांसद मोहन राव ने कहा कि राजद ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर तेदेपा को समर्थन देने के उनके अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की लड़ाई उनकी पार्टी लड़ती रहेगी। इस लड़ाई में भी उन्हें राजद का समर्थन मिलता रहेगा।

लालू प्रसाद इन दिनों चारा घोटाले के मामले में झारखंड उच्च न्यायालय से मिली औपबंधिक जमानत पर जेल से बाहर हैं। अस्वस्थ लालू को इलाज के लिए जमानत मिली है। मुंबई में चले इलाज के बाद वह हाल ही में पटना लौटे हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story