तेज बहादुर के इन वीडियो से सोशल मीडिया पर हाहाकार, जानें क्या है सच्चाई?

जिसमें वह पैसा लेकर पीएम मोदी की ह्त्या तक करने की बात करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं एक दूसरे वीडियो में कह रहे हैं कि मैं हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों के साथ दारू पीया हूँ।

नई दिल्ली: वाराणसी से पूर्व सपा उम्मीदवार और BSF से बर्खास्त किये गए तेज बहादुर यादव का हैरान कर देने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह पैसा लेकर पीएम मोदी की ह्त्या तक करने की बात करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं एक दूसरे वीडियो में कह रहे हैं कि मैं हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों के साथ दारू पीया हूँ।

वायरल वीडियो में साफ़-साफ़ सुना जा सकता है कि खाना खाते हुए तेज बहादुर यादव कह रहे हैं कि 50 करोड़ के बदलें में वो पीएम मोदी की ह्त्या करा सकते हैं। बता दें कि इन्हीं तेज बहादुर को समाजवादी पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया था। इसके आलावा दूसरे वीडियो में तेज बहादुर खुद कह रहे हैं कि मैनें हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों के साथ बैठकर दारू पी है।

ये भी पढ़ें— नामांकन रद्द: सुप्रीम कोर्ट पहुंचे तेज बहादुर यादव, EC के खिलाफ दाखिल की याचिका

भाजपा ने कहा निराशाजनक

इधर भाजपा ने इस वीडियो पर ‘स्तब्धता’ जताई। भाजपा प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्हा राव ने कहा कि वीडियो से पता चलता है कि अपनी हार को देखते हुए राजनीतिक विरोधी हिंसक तरीकों पर उतर आए हैं। राव ने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस ने पिछले वर्ष बयान जारी कर मोदी की हत्या में शहरी नक्सलियों के षड्यंत्र के बारे में बताया था। उन्होंने आरोप लगाया कि यह निराशाजनक है।

क्या कहते हैं तेजबहादुर यादव?

जब मैं नौकरी से बर्खास्त हुआ था, उसके बाद मैं दिल्ली में धरना-प्रदर्शन दे रहा था। उस दौरान कई साथी आए थे जिन्होंने कहा कि वे हमारे साथ हैं। लेकिन मुझे नहीं पता था कि वे हमारे बिस्तर तक झांक लेंगे। शराब पर उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि फौज में जवानों को दारू भी दी जाती है। ये कोई बड़ी बात नहीं है। ये जान बूझकर दिखाया जा रहा है। तेज बहादुर ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि अभी ये लोग न जाने क्या-क्या निकाल कर लाएंगे। उन्होंने कहा कि जब कोई इनकी बात नहीं मानता तो उस पर ये तरह-तरह के लांछन लगाते हैं। वीडियो में मेरे बगल में जो बैठा है, वो दिल्ली निवासी मनोहर लाल है।

ये भी पढ़ें— नई मुश्किल में तेज बहादुर यादव, अब आचार संहिता का केस दर्ज

तेजबहादुर ने कहा कि दिल्ली पुलिस का सिपाही पंकज शर्मा है। उसने ब्लैकमेलिंग के लिए ये वीडियो बनाया है। वो मुझसे पैसे मांग रहा है। लोग मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें करने दीजिए। मैंने जो रास्ता चुना है, उसी पर चलता रहूंगा। ऐसी अड़चनें पहले भी आईं थीं, आगे भी आएंगी। नौकरी में रहने के दौरान भी मेरे साथ साजिश रची गई। फिलहाल हम इस वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App