×

लालू के लाल तेजप्रताप ने जाहिर किया टूटे दिल का हाल, देखें कैसे

बिहार के पूर्व मंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने पत्नी के साथ संबंधों में आई खटास को लेकर अपना दर्द बयां किया है। तेज प्रताप ने रहीम के दोहे की एक लाइन ट्वीट की है।

Dharmendra kumar
Published on: 23 Nov 2018 1:28 PM GMT
लालू के लाल तेजप्रताप ने जाहिर किया टूटे दिल का हाल, देखें कैसे
X

पटना: बिहार के पूर्व मंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने पत्नी के साथ संबंधों में आई खटास को लेकर अपना दर्द बयां किया है। तेज प्रताप ने रहीम के दोहे की एक लाइन ट्वीट की है। गौरतलब है कि तेज प्रताप ने 2 नवंबर को पत्नी ऐश्वर्या के साथ रिश्ते को समाप्त करने के लिए तलाक की अर्जी दाखिल की है।

यह भी पढ़े... जानिए, तेजप्रताप यादव की शादीशुदा जिंदगी के 3 विलेन कौन हैं

कोर्ट में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की गुहार लगा चुके तेजप्रताप ने रहीम का दोहा ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है...टूटे से फिर ना जुड़े, जुड़े गांठ परि जाये'। तेजप्रताप के इस दोहे के ट्वीट करने के बाद साफ हो जाता है कि वह किसी भी तरह अपने फैसले को वापल लेने के मूड में नहीं हैं।

यह भी पढ़े... ऐश्वर्या के इंकार के बाद इन आधार पर तलाक ले सकते हैं तेजप्रताप

बता दें कि इससे पहले दिवाली के बाद मथुरा में तेजप्रताप यादव ने कहा था कि ऐश्वर्या और मेरे बीच मतभेद हैं। ये रिश्ता बेमेल है। शादी से पहले मैंने अपने माता-पिता से यह कहा था, लेकिन किसी ने भी मेरी बात नहीं सुनी। जबतक मुझसे सब सहमत नहीं होते। मैं घर कैसे लौट सकता हूं।

यह भी पढ़े... तेजप्रताप को मिला पिता का साथ, तो मां ने दिया ऐसा बयान कि…

दोहे का मतलब

इस दोहे को रहीम दास जी ने लिखा है जिसका मतलब कुछ ऐसे है, 'रहिमन धागा प्रेम का, मत तोड़ो चटकाय। टूटे पे फिर ना जुड़े, जुड़े गांठ परि जाय'। इस दोहे का मतलब है कि प्रेम का रिश्ता एक नाजुक डोर की तरह होती है। इसे एक झटके में नहीं तोड़ देना चाहिए। यदि यह प्रेम की डोर एक बार टूट जाती है तो फिर इसे जोड़ना कठिन होता है। यदि जोड़ा भी जाए तो इसमें गांठ पड़ जाती है।

कल लौट सकते हैं घर

तलाक की याचिका दायर करने के बाद से ही तेजप्रताप यादव घर और परिजनों से दूर वृंदावन और मथुरा की गलियों और मंदिरों में दिख रहे हैं। शनिवार यानि 24 नवंबर को उनके घर लौटने की संभावना है। क्योंकि उन्होंने अपनी मां राबड़ी देवी से फोन पर कहा था कि वो कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने के बाद पटना लौट आएंगे। परिवार के लोग उनके लौटने का इंतजार कर रहे हैं।

घुट-घुट कर नहीं जी सकता

तलाक की अर्जी दायर करने की खबरों के बाद लालू के बेटे तेज ने कहा था कि इस बात में पूरी सच्चाई है कि हमारा अब ऐश्वर्या राय के साथ रहना मुश्किल है। हम घुट-घुट कर जीना नहीं चाहते हैं। तेज की ओर से दी अर्जी में संबंधों में सामंजस्य नहीं होने को वजह बताते हुए तलाक मांगा गया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा था कि वह कृष्ण हैं, लेकिन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राधा नहीं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story