×

ओवैसी का सवाल- क्या पीएम ने खुद को भगवान समझ लिया है?

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में प्रचार अंतिम दौर में पहुंच चुका है वोटिंग की तारीख नजदीक आते ही नेताओं के बोल बचन भी तेज और धारदार हो गए हैं। राजनीति तपने लगी है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी पर दिए बयान के बाद पलटवार थमते नजर नहीं आ रहे।

Rishi
Published on: 3 Dec 2018 2:21 PM GMT
ओवैसी का सवाल- क्या पीएम ने खुद को भगवान समझ लिया है?
X

हैदराबाद : तेलंगाना विधानसभा चुनाव में प्रचार अंतिम दौर में पहुंच चुका है वोटिंग की तारीख नजदीक आते ही नेताओं के बोल बचन भी तेज और धारदार हो गए हैं। राजनीति तपने लगी है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी पर दिए बयान के बाद पलटवार थमते नजर नहीं आ रहे। असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर इसे लेकर योगी और पीएम नरेंद्र मोदी को अपने निशाने पर लिया।

ये भी देखें :छोटे ओवैसी ने ‘चाय’ के बहाने उड़ाया पीएम का मजाक, पहले भी उगला है जहर

अब क्या बोले ओवैसी

ओवैसी ने कहा- सीएम कहते हैं कि वह हमें यहां से भगा देंगे। क्या हमें पीएम के लिए कुछ नहीं कहना चाहिए? क्या पीएम ने खुद को भगवान समझ लिया है। वह लोकतांत्रिक तरीके से चुने गए नेता हैं और उनकी आलोचना करना हमारा संवैधानिक अधिकार है।

ये भी देखें : अखिलेश यादव आए एक्शन मूड में: शिव कुमार बेरिया- कुलदीप यादव ​को दिखाया बाहर का रास्ता

अब ये भी जानिए, क्यों इतनी गर्मी बढ़ी है

चुनाव प्रचार के दौरान योगी ने कहा, भाजपा की सरकार बनने पर ओवैसी को वैसे ही भागना पड़ेगा जिस तरह निजाम भागा था। इसे लेकर असदुद्दीन के छोटे भाई अकबरुद्दीन ने पीएम को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कह डालीं।

अब जानिए कौन किस पाले में

सूबे में 5 दिसंबर को प्रचार खत्म हो रहा है। सत्ताधारी टीआरएस अकेले 107 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, कांग्रेस ने प्रजा कुटामी गठबंधन बना तेलुगू देशम पार्टी, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी और तेलंगाना जन समिति को अपने साथ कर लिया। कांग्रेस के 94 सीटों पर मैदान में है। जबकि बीजेपी अकेले चुनाव लड़ रही है।

ये भी देखें :राजस्थान विधानसभा चुनावः मुकाबले में भाजपा की वापसी !

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story