×

Telangana Viral Video: तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष के बेटे ने सरेआम कॉलेज में युवक की कर दी पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ एक्शन

Telangana Viral Video: मामला सामने आने के बाद विवि प्रशासन ने डुंडीगल पुलिस थाने में आरोपी छात्र और उसके साथियों के विरूद्ध शिकायत दर्ज कराई है।

Krishna Chaudhary
Published on: 18 Jan 2023 6:07 AM GMT
Telangana BJP president son video
X

Telangana BJP president son video (photo: social media )

Telangana Viral Video: तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार लगातार अपने बेटे से जुड़े विवादों के कारण चर्चा में रहते हैं। कुमार के बेटे बंदी साईं भागीरथ से जुड़ा एक और विवाद सामने आया है। भागीरथ पर हैदराबाद की महिंद्रा यूनिवर्सिटी में एक छात्र की साथियों के साथ पिटाई करने का आरोप लगा है। पीड़ित छात्र का नाम श्री राम है, जो उसी विश्वविद्यालय में इंजीनियरिंग प्रथम वर्ष का छात्र है। मामला सामने आने के बाद विवि प्रशासन ने डुंडीगल पुलिस थाने में आरोपी छात्र और उसके साथियों के विरूद्ध शिकायत दर्ज कराई है।

बताया जा रहा है कि छात्र को यह आरोप लगाकर पीटा गया था कि उसने दोस्त की बहन के साथ 'दुर्व्यवहार' किया है। इसको लेकर तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष के बेटे ने छात्र को थप्पड़ मारे थे। उसके साथियों ने भी पीड़ित छात्र को थप्पड़ मारे। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इसे रैंगिग से जुड़ा मामला बताया जा रहा है। बंदी भागीरथ इसी विश्वविद्यालय में कानून की पढ़ाई कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता के बेटे के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

विपक्ष ने बीजेपी को घेरा

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष के बेटे की इस हरकत को लेकर पूरी बीजेपी विपक्ष के निशाने पर आ गई। घट़ना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आम लोगों के साथ नेता भी भाजपा पर जमकर निशाना साध रहे हैं। सत्तारूढ़ टीआरएस के एक नेता ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से इस घटना पर जवाब मांगा है।

वहीं, जाने-माने डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने घटना से जुड़ा वायरल वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, मुझे लगा की इराक के तानाशाह सद्दाम हुसैन के बेटो उदय हुसैन के दिन खत्म हो गए हैं और अब उनका पुर्नजन्म हुआ है।

बता दें कि तेलंगाना चीफ बंदी संजय कुमार के बेटे भागीरथ का विवादों से पुराना नाता रहा है। हाल ही में उनपर अपने दोस्त की बहन के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story