×

तेलंगाना: मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के बंगले पर पालतू कुत्ते‍ की मौत, डॉक्टर पर केस दर्ज

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के आधिकारिक बंगले में रहने वाले एक पालतू कुत्ते की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को इस मामले में एक पशु चिकित्सक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Aditya Mishra
Published on: 30 April 2023 10:59 AM GMT
तेलंगाना: मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के बंगले पर पालतू कुत्ते‍ की मौत, डॉक्टर पर केस दर्ज
X
dog

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के आधिकारिक बंगले में रहने वाले एक पालतू कुत्ते की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को इस मामले में एक पशु चिकित्सक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

ये भी पढ़ें...तेलंगाना के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने दी बधाई, तरक्की के लिए की कामना

क्या है मामला

दरअसल, 11 महीने का एक डॉग ‘हस्की’ की बुधवार को एनिमल केयर क्लिनिक में बुखार और सांस फूलने के चलते मौत हो गई। इसके बाद सीएम केसीआर के निवास प्रगति भवन में पालतू कुत्तों की देखभाल करने वाले आसिफ अली खान की शिकायत पर पुलिस ने ‘हस्की’ का इलाज करने वाली पशु डॉक्टर डॉ लक्ष्मी और डॉ रंजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें...तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने की सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात

फ़ाइल फोटो

डॉक्टर पर लापरवाही बरतने का आरोप

डॉक्टर रंजीत और एक निजी पशु चिकित्सालय के प्रभारी के खिलाफ शनिवार को बंजारा हिल्स थाने में आईपीसी की धारा 429 और पशु क्रूरता रोकथाम अधिनियम की धारा 11 (4) के तहत मामला दर्ज किया है।

मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने शिकायत के आधार पर आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि आरोप है कि डॉक्टरों की लापरवाही के चलते कुत्ते की जान चली गई।

ये भी पढ़ें...मैरीकोम ने पूर्व विश्व जूनियर चैंपियन तेलंगाना की निखत को 4-1 से हराया

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story