×

Telangana Video: नेता बांट रहे दारू और चिकन, राष्ट्रीय पार्टी बनने से टीआरएस का धमाका

Video Viral: राष्ट्रीय पार्टी बनने से टीआरएस के नेताओंं ने जश्न मनाने के लिए स्थानीय लोगों को शराब की बोतलें और चिकन बांट रहे हैं।

Network
Report Network
Published on: 4 Oct 2022 2:33 PM GMT
Telangana News
X

चिकन दारु बांटते टीआरएस नेता (Pic: Social Media)

Telangana Video Viral TRS Leader: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा 5 अक्टूबर, बुधवार को अपनी राष्ट्रीय पार्टी की घोषणा करने से पहले, तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता राजनाला श्रीहरि द्वारा लॉन्च का जश्न मनाने के लिए स्थानीय लोगों को शराब की बोतलें और चिकन वितरित करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में टीआरएस प्रमुख केसीआर और उनके बेटे और मंत्री केटी रामाराव के बड़े कटआउट भी राजनाला श्रीहरि के पीछे देखे जा सकते हैं। पिंक पार्टी ने बुधवार को राष्ट्रीय पार्टी के ऐलान को लेकर अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

सूत्रों के मुताबिक केसीआर कल दशहरे के मौके पर अपनी राष्ट्रीय पार्टी की घोषणा कर सकते हैं. नई राष्ट्रीय पार्टी का नाम 'भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस)' होने की संभावना है। हालांकि, 21 वर्षीय क्षेत्रीय राजनीतिक संगठन तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) का भाग्य स्पष्ट नहीं है।

शराब पार्टी!

केसीआर की 'राष्ट्रीय पार्टी' लॉन्च से पहले, टीआरएस पार्टी के नेता राजनाला श्रीहरि ने लॉन्च का जश्न मनाने के लिए वारंगल में स्थानीय लोगों को शराब और चिकन वितरित किया। कथित तौर पर नेता ने कहा कि वह चाहते हैं कि केसीआर पीएम बने, उनके बेटे केटीआर तेलंगाना के सीएम बनें। बुधवार को घोषणा से पहले टीआरएस के मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, एमएलसी, पार्टी कार्यकारी समिति के सदस्यों, जिला परिषद अध्यक्षों, जिला पार्टी अध्यक्षों और निगमों के अध्यक्षों की एक आम सभा की बैठक होगी, जिसमें टीआरएस के राष्ट्रीय दल बनने पर प्रस्ताव लाया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक, केसीआर 9 अक्टूबर को राष्ट्रीय राजधानी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने देशव्यापी दौरों के लिए 12 सीटों वाले विमान का इस्तेमाल करेंगे। टीआरएस नेता श्रीधर रेड्डी ने कहा, "देश के लोग एक मजबूत राष्ट्रीय मंच की तलाश में हैं क्योंकि एनडीए शासन के सभी पहलुओं में विफल रहा है।"

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story