×

JDU का टेंशन! हर फिक्र को क्रिकेट के साथ भुला, तेजस्वी ने बच्चों संग की मस्ती

Rishi
Published on: 11 July 2017 2:56 PM GMT
JDU का टेंशन! हर फिक्र को क्रिकेट के साथ भुला, तेजस्वी ने बच्चों संग की मस्ती
X

पटना : एक ओर जहां भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव से विपक्ष इस्तीफे की मांग कर रहा है, वहीं तेजस्वी इससे बेफिक्र मंगलवार को बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते और उन्हें क्रिकेट सिखाते दिखे। बिहार में राजनीतिक गहमागहमी से दूर तेजस्वी यादव अपने घर में बच्चों के साथ क्रिकेट का लुत्फ लेते हुए दिखाई दिए। इससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी उपमुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट की है।

तस्वीरों में तेजस्वी दो बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते और उन्हें सिखाते नजर आ रहे हैं।

वैसे, तेजस्वी के लिए क्रिकेट खेलना कोई नई बात नहीं है। तेजस्वी राजनीति में आने से पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी भी रह चुके हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में तेजस्वी खेल भी चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि बिहार की सियासी गहमा-गहमी जारी है। केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा भ्रष्टाचार के एक मामले में तेजस्वी को आरोपी बनाए जाने के बाद भाजपा जहां तेजस्वी के इस्तीफे की मांग को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दबाव बना रही है, वहीं राजद ने स्पष्ट कर दिया है तेजस्वी के इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता। इस बीच जद (यू) ने स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी भ्रष्टाचार के मामले पर समझौता नहीं करेगी।



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story