×

हुआ भीषण हादसा: हर तरफ लाशें ही लाशें, बस में भरे थे कई यात्री

राजस्थान के जोधपुर जिले में बालेसर के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा बस और कैंपर के बीच टक्कर के बाद हुआ। जिससे कोहराम मच गया। हादसे में 12 लोगों ने मौके में दम तोड़ दिया।

Vidushi Mishra
Published on: 14 Jun 2023 2:07 AM GMT
हुआ भीषण हादसा: हर तरफ लाशें ही लाशें, बस में भरे थे कई यात्री
X
हुआ भीषण हादसा: हर तरफ बस लाशे ही लाशे, बस में भरे थे कई यात्री

नई दिल्ली : राजस्थान के जोधपुर जिले में बालेसर के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा बस और बोलेरो के बीच टक्कर के बाद हुआ। जिससे कोहराम मच गया। हादसे में 12 लोगों ने मौके में दम तोड़ दिया। और लगभग एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जबकि एक घायल ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।

घटना स्थल पर बालेसर एसएचओ देवेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे हैं और घायलों को अस्तपाल पहुंचाया जा रहा है। यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 125 पर हुआ है। कुछ गंभीर घायलों को बालेसर से जोधपुर के मथुरादास माथुर हॉस्पिटल रेफर किया गया। हालांकि मरने वालों की संख्या अभी बढ़ सकती है।

यह भी देखें... मैं प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच में पूरी तरह सहयोग करूंगाः शरद पवार

एक दिन पहले भी हुआ हादसा

बता दें कि एक दिन पहले जयपुर के जोबनेर में ट्रोले की जीप को टक्कर मारने से हुए हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी। इनमें तीन परिवारों सदस्य शामिल थे। एक अंदाजे के अनुसार, राजस्थान में रोजाना 32 लोगों की सड़क पर मौत होती है।

जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा घटना की सूचना मिलने पर पुलिस दल के साथ पहुंचे। जिसके बाद शवों को जीप काटकर बाहर निकालना पड़ा। वहीं स्थानीय लोग घटना के बाद पुलिस पर ही भड़क गए और प्रदर्शन करने मौके पर पहुंच गए। बता दें कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी घटना पर शोक जताया था।

यह भी देखें... दिल्ली-NCR में भूकंप के झटके. देश के अलग-अलग हिस्सों में झटके महसूस किए गए.

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story