×

गिरफ्तार हुआ खूंखार आतंकी: भाजपा कार्यकर्ताओं का हत्यारा, घाटी में TRF का खौफ

जम्मू-कश्मीर में भाजपा(BJP) कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाला आतंकवादी गिरफ्तार हो गया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कुलगाम जिले में बीते साल 3 भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या करने वाले खूंखार आतंकी टीआरएफ(TRF) के जहूर अहमद उर्फ खालिद उर्फ साहिल को गिरफ्तार कर लिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 13 Feb 2021 6:06 AM GMT
गिरफ्तार हुआ खूंखार आतंकी: भाजपा कार्यकर्ताओं का हत्यारा, घाटी में TRF का खौफ
X
कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि पुलिस टीम को खुफिया जानकारी मिली थी कि एक आतंकी सांबा इलाके में मौजूद है।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आई है कि भाजपा(BJP) कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाला आतंकवादी गिरफ्तार हो गया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कुलगाम जिले में बीते साल 3 भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या करने वाले खूंखार आतंकी टीआरएफ(TRF) के जहूर अहमद उर्फ खालिद उर्फ साहिल को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा कि पुलिस ने टीआरएफ आतंकी जहूर को घाटी के सांबा जिले से हिरासत में लिया है। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही जहूर आतंकी ने कुलगाम में एक पुलिसकर्मी की भी हत्या की थी।

ये भी पढ़ें...नए खतरों पर बोले सेना प्रमुख, भारत को आक्रामकता के साथ करनी होगी तैयारी

आतंकी सांबा इलाके में मौजूद

भाजपा कार्यकर्ताओं के हत्यारें की गिरफ्तारी पर कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि पुलिस टीम को खुफिया जानकारी मिली थी कि एक आतंकी सांबा इलाके में मौजूद है।

indian army फोटो-सोशल मीडिया

ऐसे में सामने आई खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने 12 और 13 फरवरी की रात को अनंतनाग के सांबा से टीआरएफ के आतंकवादी जहूर अहमद राथर को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि टीआरएफ लश्कर-ए-तैयबा का ही संगठन है, जिसे आईजीपी ने बना रखा है।

ये भी पढ़ें...चमोली आपदा: रात में सेना-NDRF के साथ जिला प्रशासन ने खोज अभियान रखा जारी

पुलिसकर्मी की हत्या

साथ ही पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि जहूर ने बीते साल कुलगाम में तीन भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही दक्षिण कश्मीर जिले के फुर्रा में एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी थी।

जानकारी देते हुए बता दें कि बीते साल 29 अक्तूबर को कुलगाम के वाईके पोरा इलाके में तीन भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों, फ़िदा हुसैन , उमेर रशीद और उमर रमजान की हत्या कर दी गई थी। साथ ही एक पुलिसकर्मी की भी हत्या की थी।

ये भी पढ़ें...आतंकियों पर एयर स्ट्राईक: सेना ने मार गिराए 18 आतंकवादी, मिली सबसे बड़ी जीत

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story