×

J&K: कुलगाम एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को उतारा मौत के घाट, बांदीपोरा में हुआ ब्लास्ट

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुआ। जानकारी के अनुसार, सीमा सुरक्षा बल के साथ एनकाउंटर में एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया गया।

aman
Written By aman
Published on: 27 Oct 2022 2:52 AM GMT (Updated on: 28 Oct 2022 2:52 AM GMT)
J&K Encounter
X

सुरक्षाबलों और दहशतगर्दों के बीच मुठभेड़ (photo: social media )

Jammu and Kashmir News : जम्मू कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार (27 जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को उतारा मौत के घाटअक्टूबर 2022) को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुआ। जानकारी के अनुसार, सीमा सुरक्षा बल के साथ एनकाउंटर में एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया गया। आपको बता दें, बुधवार को भी जम्मू-कश्मीर के बारामूला (Baramulla) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई थी, जिसमें सेना का एक जवान घायल हो गया था।

वहीं, जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले के अलोसा में आज कम तीव्रता वाला विस्फोट हुआ। ये धमाका उस समय हुआ जब सेना का वाहन अलोसा क्षेत्र से गुजर रहा था। जानमाल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। धमाके के बाद इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

LOC पर पाक आतंकी ढेर

सेना के अधिकारियों ने बताया कि, भारत-पाक नियंत्रण रेखा (LOC) पर करनाह सेक्टर (Karnah Sector) के सुदपोरा में बुधवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। भारतीय जवानों ने आतंकियों की गोलीबारी का करारा जवाब दिया। इस कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। मृत आतंकी की पहचान पाकिस्तानी नागरिक के रूप में हुई थी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story