×

Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के राजोरी में आतंकी हमला, गोली लगने से सरकारी अफसर की मौत

Terrorist Attack In Rajori: जम्मू कश्मीर के राजोरी में अतांकवादियों ने हमला किया है। हमले में एक सरकारी अफसर की गोली लगने से मौत हो गई है।

Sidheshwar Nath Pandey
Published on: 22 April 2024 4:59 PM GMT (Updated on: 22 April 2024 5:23 PM GMT)
राजोरी में आतंकी हमला।
X

राजोरी में आतंकी हमला। (Pic: Social Media)

Terrorist Attack In Jammu And Kashmir: जम्मू कश्मीर के राजोरी में आतंकवादियों के हमले की खबर है। देर शाम हुए इस हमले में एक सरकारी अफसर को गोली लगी है। गोली लगने से घायल अफसर को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान अफसर की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद दहशतगर्द मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही भारी मात्रा में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

गैर कश्मीरी को बनाया निशाना

कश्मीर में दहशतगर्द गैर कश्मीरियों की लक्षित हत्या कर रहे हैं। इस साल में गैर कश्मीरी की ये तीसरी हत्या है। इस वर्ष पहले भी दो गैर कश्मीरियों को आतंकवादियों ने अपना निशाना बनाया था। पंजाब के निवासी अमृतपाल सिंह के साथ ही रोहित मशी की आंतकवादियों ने हत्या की थी। ये हमला 7 फरवरी को किया गया था। हमले में घायल रोहित ने 8 फरवरी को दम तोड़ा था। इस महीने के शुरुआत में 8 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दौरान आतंकवादियों ने शोपियां जिले में हमला किया था। इस हमले में गैर कश्मीरी चालक परमजीत सिंह घायल हो गए थे। अब आतंकवादियों ने तीसरी बार हमला किया है। इस हमले में एक गैर कश्मीरी अफसर की मौत हो गई है।

सप्ताह भर में दूसरा हमला

जम्मू कश्मीर में एक सप्ताह के अंदर दूसरी बार आतंकी हमला हुआ है। इससे पहले 17 अप्रैल को आतंकियों ने हमला किया था। अनंतनाग में हुए हमले में बिहार के युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई थी। घटना जबलीपोरा इलाके में हुई थी। राजू शाह नामक युवक परिवार सहित यहां रहता था। जीवन यापन के लिए पकौड़े की रेहड़ी लगाता था। आज सप्ताह भर में दूसरी बार आतंकवादियों ने हमला किया।

सुरक्षाबल तैनात

हमले की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है। आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी की गई है। मृतक की नाम होम्मद रज्जाक है। बताया जा रहा है कि रज्जाक को काफी नजदीक से गोली मारी गई है। मोहम्मद रज्जाक राजोरी में समाज कल्याण विभाग के जूनियर असिस्टेंट के पद पर कार्यरत थे।



Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story