×

Jammu Kashmir News: आतंकियों ने अनंतनाग में गैर कश्मीरी दो लोगों को मारी गोली, इलाके में सर्च आपरेशन तेज

Jammu Kashmir News: दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने गुरुवार को दो प्रवासियों को गोली मार घायल कर दिया। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। हमलावरों की तलाशी जारी है।

aman
Written By aman
Published on: 3 Nov 2022 3:00 PM GMT (Updated on: 3 Nov 2022 3:00 PM GMT)
Jammu Kashmir
X

Jammu Kashmir  (photo: social media )

Jammu-Kashmir News: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में गुरुवार (03 नवंबर 2022) को आतंकियों ने दो प्रवासियों को गोली मार दी। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, बीते कुछ दिनों से सुरक्षा बलों की कार्रवाई से आतंकी हताश और निराश हैं। जिससे एक बार फिर वो प्रवासियों को निशाना बना रहे हैं। घटना के तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षा बलों ने संयुक्त रूप से तलाशी अभियान छेड़ दिया है। हालांकि, अभी हमलावरों का कुछ पता नहीं चला है।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि, आतंकियों ने जिन लोगों पर हमला किया उनमें एक बिहार तो दूसरा नेपाल का रहने वाला है। दोनों एक ही स्कूल चपरासी का काम करते हैं। दोनों को घायल हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

कुलगाम में हुई थी मुठभेड़

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में 27 अक्टूबर को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। सीमा सुरक्षा बल के साथ एनकाउंटर में एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया गया था। इससे एक दिन पहले भी जम्मू-कश्मीर के बारामूला (Baramulla) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई थी, जिसमें सेना का एक जवान घायल हो गया था।

LOC पर पाक आतंकी ढेर

भारत-पाक नियंत्रण रेखा (LOC) पर करनाह सेक्टर (Karnah Sector) के सुदपोरा में 26 अक्टूबर की सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। भारतीय जवानों ने आतंकियों की गोलीबारी का करारा जवाब दिया। इस कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। मृत आतंकी की पहचान पाकिस्तानी नागरिक के रूप में हुई थी। इसी तरह की लगातार कार्रवाईयों से आतंकी हताश हैं। आख़िरकार उन्होंने 03 नवंबर को मासूमों को अपनी गोली का निशाना बनाया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story