×

गृहमंत्री अमित शाह के ट्वीट पर पाकिस्तानी सेना ने दिया ये जवाब

गृहमंत्री ने रविवार को ट्वीट के जरिए कहा, "टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक और नतीजा एक समान। इस शानदार प्रदर्शन के लिए पूरी टीम को बधाई।

Vidushi Mishra
Published on: 18 Jun 2019 10:17 AM GMT
गृहमंत्री अमित शाह के ट्वीट पर पाकिस्तानी सेना ने दिया ये जवाब
X

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी सेना की मीडिया विंग इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक आसिफ गफूर ने सोमवार को भारत के गृहमंत्री अमित शाह से क्रिकेट में भारत से पाकिस्तान को मिली शिकस्त और देशों की सीमा पर हुई झड़पों के बीच तुलना नहीं करने का आग्रह किया। मेजर जनरल गफूर का यह बयान वर्ल्ड कप में पाकिस्तान पर भारत की जीत पर भारतीय टीम को दिए शाह के बधाई संदेश के बाद आया है।

गृहमंत्री ने रविवार को ट्वीट के जरिए कहा, "टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक और नतीजा एक समान। इस शानदार प्रदर्शन के लिए पूरी टीम को बधाई। हर भारतीय गौरव का अनुभव कर रहा है और इस प्रभावशाली जीत पर जश्न रहा है।"

यह भी देखें... यूपी कैबिनेट का फैसला, गोरखपुर में शहीद अशफाकउल्ला पार्क की होगी स्थापना

गफूर ने अपने निजी अकाउंट के माध्यम से शाह को जवाब देते हुए कहा, "प्रिय अमित शाह, हां, आपकी टीम ने एक मैच जीता। वे अच्छा खेले। दो बिल्कुल अलग-अलग चीजों की तुलना नहीं की जा सकती, वैसे ही स्ट्राइक और मैच की तुलना नहीं की जा सकती।"

गफूर ने भारतीय वायुसेना द्वारा 26 फरवरी को बालाकोट में किए गए एयर स्ट्राइक का पाकिस्तान द्वारा दिए गए जवाब का उल्लेख करते हुए कहा, 'स्टे सप्राइज्ड।'

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story