×

Threat Call To Pune Police: पुणे पुलिस कंट्रोल रूम में धमकी भरा कॉल, शख्स ने खुद को बताया आतंकी

Threat Call To Pune Police: पुणे पुलिस को मंगलवार (22 अगस्त) को धमकी भरा फोन आया। अधिकारियों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को पुणे पुलिस कंट्रोल रूम में धमकी भरा फोन आया, जिसमें कॉल करने वाले ने खुद को आतंकी बताया है।

Jugul Kishor
Published on: 22 Aug 2023 5:24 AM GMT (Updated on: 22 Aug 2023 9:37 AM GMT)
Threat Call To Pune Police: पुणे पुलिस कंट्रोल रूम में धमकी भरा कॉल, शख्स ने खुद को बताया आतंकी
X
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Threat Call To Pune Police: पुणे पुलिस को मंगलवार (22 अगस्त) को धमकी भरा फोन आया। अधिकारियों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को पुणे पुलिस कंट्रोल रूम में धमकी भरा फोन आया, जिसमें कॉल करने वाले ने खुद को मुंबई का आतंकी बताया और इतना कहने के बाद कॉल का दी। उन्होने कहा कि पुणे पुलिस हरकत में आई और मुंबई पुलिस को धमकी भरे कॉल के बारे में सूचित किया। कॉल करने वाले की लोकेशन का पता लगाने पर मुंबई पुलिस को पता चला कि कॉल संयुक्त राज्य अमेरिका से आई थी।

पुलिस ने बताया कि फोन करने वाले युवक की दावे की जांच की जा रही है। कंट्रोल रूम में फोन करने वाले युवक ने कहा कि मुंबई में रह रहा आतंकवादी है। इसके अलावा उसने कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं दी है। हालांकि मुंबई पुलिस के अधिकारी हरकत में आए और अमेरिका में कॉल के स्रोत का पता लगाने के लिए उन्नत तकनीक का सहारा ले रहे है। जांच की बागडोर मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट को सौंप दी गई है। शुरुआती तौर पर इसे फर्जी कॉल ही माना जा रहा है।

बीते दिनों युवक को आया था धमकी भरा ईमेल

बता दें कि बीते दिनों पुणे में एक युवक को विदेश से धमकी भरा ईमेल आया था, जिसने सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ा दी थी। इस ई-मेल में भारत में जगह-जगह बम धमाके करने की धमकी दी गई थी। एमए मोखीम नाम के व्यक्ति ने कथित तौर पर पुणे के शख्स को ई-मेल भेजकर यह धमकी दी। ईमेल में लिखा था मैं कई आतंकवादी संगठनों को फंडिंग करता हूं। देश से हिंदू महिलाओं और हिंदुओं को खत्म करने की कोशिश कर रहा हूँ। मोखीम के नाम से बने जीमेल अकाउंट से आये ई-मेल में देश में मौत का तांडव मचाने की धमकी दी गई। इस संबंध में पुणे के अलंकार थाने में मामला दर्ज किया गया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story