×

नाबालिग को थप्पड़ मारने पर लिया बदला, पेट्रोल छिड़कर तीन लोगों को जिंदा जलाया

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आग लगने इतनी भयानक थी कि मंदिर में सो रहे तीनों लोग बाहर नहीं भाग पाए। जब इस घटना की गहराई से जांच की गई तब मालूम पड़ा कि युवराज पवार ने दो दिन पहले एक 20 वर्षीय युवक को थप्पड़ मार दिया था।

Newstrack
Published on: 29 Dec 2020 5:26 AM GMT
नाबालिग को थप्पड़ मारने पर लिया बदला, पेट्रोल छिड़कर तीन लोगों को जिंदा जलाया
X
पुलिस उपायुक्त विशाल ठाकुर के मुताबिक आरोपी ने अपनी एक्टिवा से 5 लीटर पेट्रोल निकाला। तड़के उसने एक नाबालिग की मदद से मंदिर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

मुंबई:मायानगरी मुंबई में एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है। यहां पर एक युवक ने अपने नाबालिग साथी को थप्पड़ मारने वाले शख्स के साथ ऐसा बदला लिया कि सोचकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

उसने कथित तौर पर सांई मंदिर में पेट्रोल छिड़क आग लगा दी जिसकी चपेट में आने से मंदिर में सो रहे तीन लोगों की जान चली गई। पहले पुलिस इसे शॉर्ट सर्किट से हुई दुर्घटना मान रही थी। घटना

मुंबई पश्चिमी उपनगर के कांदिवली के चारकोप इलाके के बंदरपाखाड़ी रोड की है। यहां रविवार को तड़के मंदिर में आग लगने से सुभाष खोड़े, युवराज पवार और मन्नू राधेश्याम गुप्ता की डेथ हो गई। खोड़े और पवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि मन्नू ने शताब्दी अस्पताल में अंतिम सांस ली।

Dead Body नाबालिग को थप्पड़ मारने पर लिया बदला, पेट्रोल छिड़कर तीन लोगों को जिंदा जलाया(फोटो:सोशल मीडिया)

मंदिर में सो रहे तीन लोगों की तड़पकर मौत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आग लगने इतनी भयानक थी कि मंदिर में सो रहे तीनों लोग बाहर नहीं भाग पाए। जब इस घटना की गहराई से जांच की गई तब मालूम पड़ा कि युवराज पवार ने दो दिन पहले एक 20 वर्षीय युवक को थप्पड़ मार दिया था। उसने इसका बदला लेने के लिए उसकी हत्या की योजना बनाई थी।

पुलिस उपायुक्त विशाल ठाकुर के मुताबिक आरोपी ने अपनी एक्टिवा से 5 लीटर पेट्रोल निकाला। तड़के उसने एक नाबालिग की मदद से मंदिर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। पुलिस ने घटना के 24 घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर आईपीसी की धारा 302, 436 और 34 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

Crime क्राइम सीन (सांकेतिक फोटो:सोशल मीडिया)

बीते दिनों यूपी के हरदोई में भी ऐसा ही एक वाकया सामने आया था। यहां पर एक युवक के ऊपर तेल डालकर उसे ज़िंदा जला दिया गया था। जिससे उसकी मौत हो गई थी। हालांकि पुलिस इसे महज आत्महत्या मान रही थी और जांच की बात कर रही थी।

मामूली विवाद पर युवक को जलाया

पूरा मामला बिलग्राम कोतवाली इलाके के नौमालिकपुर का था। यहां एक युवक पर मामूली विवाद के बाद तेल डालकर जला दिया गया था। युवक को घायल अवस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।पुलिस तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की बात कहते हुए घटना को संदिग्ध मान रही थी और खुद आत्महत्या की बात कह रही थी। इसके साथ ही विभिन्न विन्दुओ पर जाँच की बात कर रही थी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story