×

ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर तीन लोगों को मौत के घाट उतारा, कई जवान घायल

बच्चा चोरी का संदेह करते हुए झारखंड के खरसावां जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार 19 (मई) को दो स्थानों पर तीन लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

sujeetkumar
Published on: 19 May 2017 6:42 AM GMT
ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर तीन लोगों को मौत के घाट उतारा, कई जवान घायल
X

रांची: बच्चा चोरी के शक में झारखंड के खरसावां जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार 19 (मई) को दो स्थानों पर तीन लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पर लोगों पथराव किया और उनसे मारपीट की। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।

चार दिन पहले भी जादूगोड़ा में इसी तरह की अफ़वाह के बाद भीड़ ने दो लोगों को पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

बच्चा चोर समझकर लोगों ने हत्या की

डीआईजी प्रभात कुमार के मुताबिक खरसावां जिले के राजनगर थाना क्षेत्र के सोसोमोली गांव में दो लोगों और शोभापुर गांव में एक अन्य की स्थानीय लोगों द्वारा पीट-पीट कर हत्या कर दी। वारदात में शामिल हुए कुछ लोगों की पहचान हो गई है। जानकारी के मूताबिक मृतक पशु व्यापारी थे। जिन्हें बच्चा चोर समझकर लोगों ने हत्या कर दी।



ग्रामीणों ने घेराव कर पूरी वारदात को अंजाम दिया

-मृतकों की की पहचान घाटशिला के फूलपाल निवासी मो. नईम, हल्दीपोखर के मो. सज्जाद उर्फ सज्जू, मो. सिराज और मो. अलीम के रूप में हुई है।

-लोगों द्वारा किए गए पथराव और उनसे मारपीट में थाना प्रभारी टीपी कुशवाह, सिपाही सार्जन सोरेन समेत कई जवान घायल हुए हैं।

-ग्रामीणों को सूचना मिली थी कि कुछ लोग बच्चा चुराकर ले जा रहे हैं।

-इसके बाद चाईबासा मुख्य मार्ग पर गोविंदपुर से गांजिया बराज और बागबेड़ा जाने वाली सड़क पर बोंगा डांडू पहाड़ गांव के पास ग्रामीणों ने घेराव कर पूरी वारदात को अंजाम दिया।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story