×

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता ,ISJK के 3 आतंकी गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली में इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू ऐंड कश्मीर (आईएसजेके) के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक इनके पास से हथियार और हैंड ग्रेनेड बरामद हुए हैं।

Rishi
Published on: 25 Nov 2018 11:07 AM GMT
दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता ,ISJK के 3 आतंकी गिरफ्तार
X

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू ऐंड कश्मीर (आईएसजेके) के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक इनके पास से हथियार और हैंड ग्रेनेड बरामद हुए हैं।

आपको बता दें, पिछले दिनों दिल्ली में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया था इसके बाद दिल्ली पुलिस गेस्ट हाउस, होटेल्स सहित पूरी दिल्ली में संदिग्धों को तलाश रही थी।

ये भी पढ़ें— निरंकारी सत्संग हमला: क्या K2 प्लान को पुनर्जीवित करने की कोशिश में है PAK?

20 नवंबर को पुलिस ने जारी की थी तस्वीर

दिल्ली में आतंक की दस्तक, गौर से देखिए तस्वीर…कहीं दिखें तो पुलिस को बताएं

अमृतसर में ब्लास्ट के ठीक दो दिन बाद राजधानी दिल्ली में अलर्ट जारी हुआ है। पुलिस ने दो संदिग्धों की तस्वीर जारी की, जिन्हें जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी कहा जा रहा है।

ये भी देखें : दिल्ली में आतंक की दस्तक, गौर से देखिए तस्वीर…कहीं दिखें तो पुलिस को बताएं

दिल्ली पुलिस गेस्ट हाउस, होटल व अन्य स्थानों पर संदिग्धों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि ये दोनों शहर में देखे जाते हैं तो तुरंत थाने में फोन कर इसकी सूचना दें। दोनों संदिग्धों की तस्वीरें शहर में जगह-जगह चिपकाई गई हैं। पुलिस ने जो तस्वीर जारी कि है उनमें दो संदिग्ध आतंकी माइलस्टोन के पास नजर आ रहे हैं जिसपर दिल्ली 360 किमी दूर लिखा है।

पुलिस की ओर से जारी एडवाइडरी में कहा गया है कि यदि कोई भी इन दोनों को देखे तो 011-23520787 या 011-2352474 पर संपर्क करे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story