×

राम मंदिर निर्माण का एक ही रास्ता है, और वो है कानून बना कर : तोगड़िया

Rishi
Published on: 16 July 2017 4:28 PM GMT
राम मंदिर निर्माण का एक ही रास्ता है, और वो है कानून बना कर : तोगड़िया
X

अलीगढ़: विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा है कि राम मंदिर निर्माण का समय अब आ गया है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण का एक ही रास्ता है और वो है कानून बना कर।

तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर निर्माण पूरे हिन्दू समाज की आस्था का विषय है इसलिए केन्द्र सरकार को गुजरात के सोमनाथ मंदिर की तर्ज पर संसद में कानून बनाकर श्रीराम मंदिर का निर्माण कराना चाहिए।

ये भी देखें:अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की तैयारियां फिर तेज, पत्थरों की खेप पहुंचने से बढ़ी राजनीतिक हलचल

पत्रकारों से मुखातिब तोगड़िया ने कहा कि मंदिर निर्माण का एक ही रास्ता है, जैसे सरदार पटेल ने सोमनाथ मंदिर का निर्माण के समय बताया था। उन्होंने कहा कि अब राम मंदिर और गौ हत्या बंदी का कानून संसद में बन जाए, ये देश की हिन्दू जनता की इच्छा है। मेरा विश्वास है कि जल्द ही इसमें निर्णय होगा।

विहिप अध्यक्ष तोगड़िया ने कहा कि पूरा देश और पूरी दुनिया जेहादी इस्लाम के निशाने पर है। इसलिए भारत और पूरी दुनिया को जेहादी इस्लाम के विरुद्ध सावधान रहना होगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story