×

Tomato Price Hike: लापता हुआ टमाटर, अब तो पिज्जा-बर्गर से भी गायब, सोशल मीडिया पर कहीं मजे तो कहीं दर्द बंया कर रहे लोग

Tomato Price Hike Memes and Joke: टमाटर के बढ़े हुए दामों के कारण जहां घर का खाना बेस्वाद हो गया है। वहीं, मैकडॉनल्ड्स जैसे बड़ी कंपनियों के बर्गर-पिज्जा से भी टमाटर गायब हो गया है। अब ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ लोग मजे ले रहे हैं, तो कुछ अपना दर्द बंया कर रहे हैं।

Archana Pandey
Published on: 8 July 2023 9:20 AM GMT

Tomato Price Hike Memes and Joke: देश भर के बाजारों में टमाटर की कीमतें 80 रुपये से 160 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच गई हैं। टमाटर खाने और खरीदने को लेकर लोगों की चिंता बढ़ गई है। टमाटर के बढ़े हुए दामों के कारण जहां घर का खाना बेस्वाद हो गया है। वहीं, मैकडॉनल्ड्स जैसे बड़ी कंपनियों के बर्गर-पिज्जा से भी टमाटर गायब हो गया है।

अब ऐसे में टमाटर की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोग अपना दर्द बंया कर रहे हैं, तो कुछ तरह-तरह के मजेदार मीम्स और वीडियो बनाकर मजे ले रहे हैं।

हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल टमाटर महंगा होने से खाने का स्वाद में बेस्वाद सा हो गया है। ऐसे में कुछ लोगों ने अनोखे अंदाज में एक वीडियो ही बना डाला। जिसमें वह टमाटर के बढ़े हुए दामों को लेकर अपना दर्द बंया कर रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिनका कहना है कि ‘आप 150 रुपये का पिज्जा खा सकते हैं लेकिन इतने के टमाटर खरीदने में दिक्कत हो रही है’।

View this post on Instagram

A post shared by Khushaal (@khushaal_pawaar)

इसके अलावा इंटरनेट यूजर्स टमाटर की कीमतों में बढ़ोतरी पर और कैसे प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आइये देखते हैं।

यूजर ने मजे लेते हुआ कहा कि कितनी बार समझाया सब्जी मंडी मत जाओ अब #टमाटर के भाव सुन कर बेहोश हो गई ना।

इनके अनुसार टमाटर दाम पेट्रोल डीजल से भी ज्यादा हो गया है। बता दें सब्जी और थोक विक्रेता बारिश को इसका कारण बता रहे हैं। उनका कहना है कि बारिश के कारण ही टमाटर की आपूर्ति नहीं हो पा रही है। जिसके चलते टमाटर इतना महंगा हो गया है।

Archana Pandey

Archana Pandey

Next Story