×

Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक सड़क हादसा, IIT के दो छात्रों को कार ने रौंदा, 1 की मौत

Delhi Road Accident: दिल्ली में एक दर्दनाक सड़क हादसे हुआ है, जिसके चपेट में आए आईआईटी दिल्ली के दो छात्रों में से एक की मौत हो गई। दूसरे छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Krishna Chaudhary
Published on: 18 Jan 2023 10:13 AM GMT
Etah News
X

तेज रफ्तार ट्रक ने कार सवारों को रौंदा (Photo- Newstrack)

Delhi Road Accident: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दर्दनाक सड़क हादसे हुआ है, जिसके चपेट में आए आईआईटी दिल्ली के दो छात्रों में से एक की मौत हो गई। दूसरे छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है। दिल्ली आईआईटी के सामने दोनों छात्र जब सड़क पार कर रही थी, तभी तेज रफ्तार में आ रही एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार कुछ दूरी पर लावरिस हालत में खड़ी मिली।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, घटना मंगलवार रात 11.15 बजे आईआईटी दिल्ली के गेट नंबर 1 की है। हादसे में बुरी तरह जख्मी हुए 30 वर्षीय अशरफ नवाज खान की इलाज के दौरान सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई। वहीं, 29 वर्षीय अंकुर शुक्ला का दिल्ली के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके पैर में गंभीर चोटें आई हैं।

दिल्ली पुलिस का बयान

दिल्ली पुलिस की ओर से हादसे को लेकर जारी बयान में बताया गया है कि दोनों आईआईटी में पीएचडी के छात्र हैं। आईआईटी दिल्ली के एसडीए मार्केट के पास सड़क पार करते समय दोनों हादसे का शिकार हो गए। कार के चपेट में आने से एक छात्र की मौत और एक घायल हो गया। पुलिस को घटनास्थल से कुछ दूरी पर लावारिस हालत में कार मिली है। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर की पहचान कर ली है।

आईआईटी दिल्ली ने भी दी प्रतिक्रिया

आईआईटी दिल्ली ने पीएचडी के अपने दो छात्रों के साथ हुई दुर्घटना को लेकर बयान जारी किया है। आईआईटी ने बताया कि दोनों छात्र सड़क पार करते समय मंगलवार 17 जनवरी 2023 को दुर्घटना का शिकार हो गए, जिसमें एक छात्र अशरफ नवाज खान की मौत हो गई और एक अन्य छात्र अंकुर शर्मा घायल हुआ है। जिसका इलाज चल रहा है। दिल्ली पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story