×

Train Late Today: घने कोहरे के कारण रेल सेवा प्रभावित, उत्तर रेलवे की 13 ट्रेनें लेट

Train Late Today: घऩे कोहरे के कारण विजिबिलिटी काफी कम हो गई है, जिसके कारण सड़कों पर गाड़ियां रेंग रही हैं और ट्रेनें भी देरी से चल रही हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 16 Jan 2023 3:46 AM GMT
Train Late Today
X

Train Late Today (photo: social media )

Train Late Today: उत्तर भारत के राज्यों में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है। हार कंपा देने वाली सर्दी के कारण जनजीवन अस्तव्यस्त हो चुका है। उत्तर भारत का अधिकांश इलाका कोहरे की चादर में लिपटा हुआ है। घऩे कोहरे के कारण विजिबिलिटी काफी कम हो गई है, जिसके कारण सड़कों पर गाड़ियां रेंग रही हैं और ट्रेनें भी देरी से चल रही हैं। सोमवार को भी कोहरे के कारण कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

भारतीय रेलवे द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, आज यानी सोमवार 16 जनवरी को उत्तर रेलवे की 13 रेलगाड़ियां लेट चल रही हैं। जबकि रेलवे ने आज 297 ट्रेनों को रद्द कर दिया है। कोहरे के कारण उत्तर भारत में चलने वाली अधिकांश ट्रेनें काफी देरी से अपने गंतव्य की ओर पहुंच रही हैं। कुछ ट्रेनों तो 12-12 घंटे की देरी से पहुंच रही हैं। ऐसे में अगर आप आज कहीं यात्रा पर निकलना चाहते हैं तो जाने से पहले एकबार अपने रूट पर ट्रेनों की स्थिति के बारे में जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

देरी से चलने वाली ट्रेनों की सूची

घऩे कोहरे की वजह से यूपी-बिहार, पंजाब, हरियाणा से होकर दिल्ली की ओर जाने वाली लगभग सभी ट्रेनें देरी से चल रही हैं। इन राज्यों में कोहरे ने रेल यात्रा पर ब्रेक लगा दिया है। ट्रेनें देरी से चलने के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कोहरे के कारण उत्तर रेलवे क्षेत्र की 13 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। इनमें 02569 दरभंगा- नई दिल्ली स्पेशल 1.30 घंटे विलंब से चल रही है. 12397 गया- नई दिल्ली महाबोधी एक्सप्रेस 1.30 घंटे, 02563 बरौनी- नई दिल्ली स्पेशल 1.30 घंटे, 04651 जयनगर- अमृतसर स्पेशल 8 घंटे की देरी से चल रही है। रेलवे ने उत्तर रेलवे की उन सभी 13 ट्रेनों की सूची जारी की है, जो लेट चल रही हैं।

देरी से चलने वाली ट्रेनों की सूची (photo: social media )


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story