×

फॉगः यमुना एक्‍सप्रेस वे पर हादसा, 2 की मौत कई घायल, 40 ट्रेनें-17 फ्लाइट्स लेट

By
Published on: 1 Dec 2016 3:34 AM GMT
फॉगः यमुना एक्‍सप्रेस वे पर हादसा, 2 की मौत कई घायल, 40 ट्रेनें-17 फ्लाइट्स लेट
X

नई दिल्ली: गुरुवार को भी राजधानी दिल्ली समेत पूरा एनसीआर कोहरे की चपेट में है। दिसंबर शुरू हो चुका है और ठंढ ने भी दस्तक दे दी है। कोहरे ने गाड़ियों की रफ्तार को रोक दिया है। उत्तर भारत के कई इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है। कोहरे की वजह से चारों तरफ धुंध है इस वजह से कई ट्रेनें और फ्लाइट्स लेट हो गई हैं।

यमुना एक्‍सप्रेस वे पर हादसा

यमुना एक्‍सपेस वे पर वाहनों की टक्‍कर में दो लोगों की मौत की खबर है। बताया जा रहा हैै कि कोहरे के चलते दर्जनों वाहन आपस में टकरा गए हैंं इसमें कई लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है।

कोहरे के कारण दिल्ली एयरपोर्ट बंद

दिल्ली एयरपोर्ट पर फॉग के चलते अस्थाई रूप से सेवाएं रोक दी गई हैं। मौसम विभाग की मानें तो 3 दिसंबर से ठंड और बढ़ेगी क्योंकि न्यूनतम पारा 2 से 3 डिग्री तक गिरने का अनुमान है।

ये ट्रेने हुईं लेट

घने कोहरे ने राजधानी दिल्ली से चलने वाली शहीद एक्सप्रेस, महाबोधी एक्सप्रेस, ब्रह्म्पुत्र मेल, वैशाली एक्सप्रेस, रीवा एक्सप्रेस, पूर्वी एक्सप्रेस, तूफान एक्सप्रेस, मालवा एक्सप्रेस, अम्रपाली एक्सप्रेस, स्वतंत्रता सेनानी एकस्प्रेस, मगध एक्सप्रेस समेत कुल 40 ट्रेनें अपने निर्धारित समय से लेट हो गईं हैं।

ये फ्लाइट्स हुईं लेट

कोहरे से 7 अंतरराष्ट्रीय उड़ानें और 10 घरेलू उड़ानें लेट हुईं हैं जबकि 1 उड़ान रद्द कर दी गई है। बुधवार को ही दिल्ली एनसीआर में ठंड अचानक बढ़ गई। पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी की वजह से दिल्ली और उसके आसपास के इलाक़ों में तापमान में गिरवाट दर्ज की गई है।घने कोहरे के चलते विजिबिलिटी कम हो गई है जिससे गाड़ियों की रफ्तार धीमी हो गई है।

Next Story