×

नेग के लिए हैवान बने किन्नर, नवजात के पिता को पीट- पीटकर मार डाला

गुजरात के सूरत से किन्नरों की गुंडागर्दी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां बच्चे के जन्म लेने पर किन्नरों को मनचाहा नेग नहीं मिलने पर नवजात बच्चे के पिता को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

Aditya Mishra
Published on: 10 April 2023 10:11 AM GMT (Updated on: 21 May 2023 7:48 AM GMT)
नेग के लिए हैवान बने किन्नर, नवजात के पिता को पीट- पीटकर मार डाला
X

अहमदाबाद: गुजरात के सूरत से किन्नरों की गुंडागर्दी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां बच्चे के जन्म लेने पर किन्नरों को मनचाहा नेग नहीं मिलने पर नवजात बच्चे के पिता को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

नवजात बच्चे के पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन 2 दिन तक जिंदगी और मौत से लड़ने के बाद सोमवार को दम तोड़ दिया।

बता दें कि सूरत के रहने वाले गहरीलाल खटिक के घर में दो बेटियों के बाद हाल ही में बेटे का जन्म हुआ। बेटे के जन्म से परिवार में खुशी का माहौल था, लेकिन किन्नरों ने इस परिवार की खुशी छीन ली।

ये भी पढ़ें...लव जिहाद: हिन्दू लड़की का जबरन कराया धर्म परिवर्तन, फिर किया ये

ये है पूरा मामला

सूरत के रहने वाले गहरीलाल खटिक के घर दो बेटियां हैं, हाल ही में उनके घर बेटे का जन्म हुआ। परिवार में बेटे के जन्म की खुशी को अभी चंद दिन ही बीते थे कि किन्नरों ने उसे गम में तब्दील कर दिया।

सूरत शहर के गोड़ादरा इलाके में स्थित मानसरोवर सोसाइटी में किराए के घर में रह रहे गहरीलाल खटिक के घर में बेटे के जन्म की खुशी में तीन किन्नर नेग लेने पहुंचे थे।

किन्नरों ने गहरीलाल खटिक से 11 हजार रुपये की डिमांड की थी लेकिन मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करने वाले गहरीलाल के घर में 11 हजार रुपये देने के लिए नहीं थे तो उन्होंने किन्नरों को 2100 रुपये देने की बात कही थी। इस बात पर किन्नर भड़क गए और उन्होंने उत्पात मचाना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें...7 महिलाओं का रेपिस्ट! आजाद होते ही किया ये काम

किन्नरों ने पैसे के लिए दिखाई बेशर्मी

किन्नरों ने बेशर्मी की हद पार करते हुए अपने कपड़े उतार दिए। जिसके बाद घर में खुशी के माहौल को बरकरार रखने के लिए खटिक परिवार ने पड़ोसियों से 7 हजार रुपये उधार लेकर उनके हाथ में थमा दिए।

लेकिन फिर भी किन्नर नहीं मानें और उन्होंने नवजात के पिता को पीटना शुरू कर दिया। जब लोग बीच बचाव करने के लिए बीच में आए तो किन्नरों ने गहरीलाल के सिर को दीवार पर पटक दिया। जिससे उनके दिमाग की नसें फट गईं। घटना के बाद किन्नर मौके से फरार हो गए थे।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

उधर घायल गहरीलाल आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद उनकी मौत हो गई। किन्नरों की गुंडागर्दी के बाद पीड़ित परिवार ने सूरत के लिंबायत थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके आधार पर पुलिस ने गुंडागर्दी करने वाले तीनों किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें...सास को भून दिया गोलियों से, खुद के साथ किया ऐसा कि जानकार हो जायेंगे हैरान

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story