×

त्रिपुरा की जीत के पीछे PM की मेहनत, जनता का आशीर्वाद : राम माधव

Rishi
Published on: 3 March 2018 6:28 AM GMT
त्रिपुरा की जीत के पीछे PM की मेहनत, जनता का आशीर्वाद : राम माधव
X

अगरतला : त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के रूझानों में बीजेपी को बहुमत मिल रहा है। यहां रूझानों में बीजेपी को 40 सीटों पर बढ़त मिल रही है। यहां बहुमत का आंकड़ा 31 है। इसके बाद बीजेपी प्रभारी राम माधव ने कहा बीजेपी को मिला त्रिपुरा की जनता का आशीर्वाद, 40 से ज्यादा सीटें जीतकर बनाएंगे सरकार।

उन्होंने कहा यह बड़ा परिवर्तन है और जनता ने पीएम मोदी के विकास के कार्यों पर मुहर लगाई है। शाम तक हमें बहुमत मिलेगा। त्रिपुरा की जीत के पीछे प्रधानमंत्री की मेहनत, आखिरी वक्त तक लगे रहे पार्टी कार्यकर्ता।

ये भी देखें : Tripura Elections : किसे गुरु दक्षिणा देना चाहते हैं अमित शाह

राम माधव ने कहा मेघालय में एक विभाजित परिणाम की संभावना है। हम चाहेंगे कि वहां एक नॉन-कांग्रेस सरकार बनाई जाए। हिमांता बिस्वा जल्द ही मेघालय निकलेंगे।

वहीं केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा, पिछले चार साल में पूर्वोत्तर राज्यों ने जो विकास देखा, वह इससे पहले सात दशकों में देखने को नहीं मिला था। लोगों के पास विश्वास करने की वजह है और लोग हमारे साथ बेहतर भविष्य की उम्मीद में आए हैं।

इसके साथ ही मेघालय प्रभारी नलिन कोहली ने कहा अगर आप बाकी दलों का प्रदर्शन देखें तो पाएंगे कि जनता ने कांग्रेस के खिलाफ वोटिंग की है। किसी तरह के गठबंधन की संभावना पर पार्टी नेतृत्व विचार करेगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story