×

त्रिपुरा : PM के कार्यक्रम में मंत्री ने महिला मंत्री को गलत ढंग से छूआ !

पूर्वोतर का राज्य त्रिपुरा आमतौर पर चर्चा में नहीं रहता। लेकिन जबसे नई सरकार बनी है आए दिन चर्चा में बना ही रहता है। लेकिन ये चर्चा अच्छे कामों के लिए न होकर राज्य को विवादों में लाने वाले होती है।

Rishi
Published on: 11 Feb 2019 5:15 AM GMT
त्रिपुरा : PM के कार्यक्रम में मंत्री ने महिला मंत्री को गलत ढंग से छूआ !
X

गुवाहाटी : पूर्वोतर का राज्य त्रिपुरा आमतौर पर चर्चा में नहीं रहता। लेकिन जबसे नई सरकार बनी है आए दिन चर्चा में बना ही रहता है। लेकिन ये चर्चा अच्छे कामों के लिए न होकर राज्य को विवादों में लाने वाले होती है। इसबार राज्य के खेल और युवा मामलों के मंत्री मनोज कांति देब पर आरोप लग रहा है कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में सामाजिक कल्याण मंत्री सांतना चकमा को गलत ढंग से छूआ है। एक कथित वीडियो जिसको लेकर दावा किया गया है कि ये घटना से जुड़ा है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं महिला मंत्री ने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, जबकि राज्य बीजेपी ने इसे फर्जी करार दिया है।

ये भी देखें : पीएम मोदी का मिड-डे-मील आज वृंदावन में, परोसेंगे भी और खाएंगे भी

वहीं आरोपी मंत्री देब ने कहा, यह कैसे संभव है, वह भी पीएम और भारी भीड़ की मौजूदगी में?

वीडियो के साथ जिसने भी छेड़खानी की, वह बेहद गिरी और घटिया मानसिकता का व्यक्ति होगा। मैं तो उस दौरान केवल आगे आना चाह रहा था।

ये भी देखें : आंध्र प्रदेश के लिए चंद्रबाबू की भूख हड़ताल, PM को संदेश देने पहुंचेंगे राहुल

बीजेपी नेता विक्टर सोम ने कहा, यह षडयंत्र है, जिसे विपक्ष ने हमारी छवि खराब करने के लिए रचा है। मैंने पूरा वीडियो देखा और मुझे उसमें कुछ भी गलत नहीं लगा। वीडियो को क्रॉप (एडिट) किया गया है…अगर कोई आरोपित सीन के पहले की फुटेज ध्यान से देखे तो स्थिति साफ हो जाएगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story