×

गोवा में नदी का पुल ढहने से 30 लोग बहे, 2 शव बरामद, राहत और बचाव का काम जारी

हादसा उस वक्त हुआ जब सनवोर्देम नदी में आत्महत्या के इरादे से कूदे एक युवक को बचाने के प्रयास किये जा रहे थे। दमकल और आपात सेवाओं के कर्मचारी युवक की तलाश में जुटे थे।राहत और बचाव का काम देखने के लिए जिज्ञासावश पुल पर भीड़ जमा हो गई।

zafar
Published on: 18 May 2017 8:41 PM GMT
गोवा में नदी का पुल ढहने से 30 लोग बहे, 2 शव बरामद, राहत और बचाव का काम जारी
X

पणजी: दक्षिण गोवा के कुरचोरेम गांव में गुरुवार शाम एक पुराना पुल ढह जाने से 30 से ज्यादा लोग बह गए। देर रात तक 2 लोगों के शव बरामद किये गये थे। नौसेना के गोताखोर और अन्य एजेंसियां मौके पर राहत बचाव में जुटी हैं।

हादसे में कई लापता

हादसा उस वक्त हुआ जब सनवोर्देम नदी में आत्महत्या के इरादे से कूदे एक युवक को बचाने के प्रयास किये जा रहे थे। दमकल और आपात सेवाओं के कर्मचारी युवक की तलाश में जुटे थे।राहत और बचाव का काम देखने के लिए जिज्ञासावश पुल पर भीड़ जमा हो गई। उसी दौरान पुल का एक हिस्सा ढह गया और करीब 50 लोग पानी में गिर कर बह गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कई लोग तैर कर बाहर निकल आए, जबकि राहत काम में जुटे लोगों ने 2 लोगों के शव बरामद किये हैं।

पुलिस महानिदेशक मुक्तेश चंदर ने संवाददाताओं को बताया कि दुर्घटना में लापता लोगों की सही संख्या की पुष्टि नहीं हुई है। बताया गया है कि पुल करीब 10 वर्ष पुराना था। अधिकारी मौके पर राहत काम में जुटे हुए हैं।

(फोटो साभार: हिंदुस्तानटाइम्स)

zafar

zafar

Next Story