नन्ही बच्ची से बलात्कार: नाबालिगों ने की खौफनाक हरकत, कांप जाएगी रूह

मुंबई में दो नाबालिगों ने तीन साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया है। दोनों आरोपी पीड़ित बच्ची के परिचित थे। फिलहाल पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। 

gangrape with 3 year old girl

तीन साल की बच्ची से दो नाबालिगों ने किया गैंगरेप (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई: देश में सरकार भले ही औरतों की हिफाजत के कितने ही वादे कर लें, लेकिन ये सभी जमीनी स्तर पर नाकाम होते नजर आ रहे हैं। आए दिन देश के कोने-कोने से नाबालिग लड़कियों, औरतों और यहां तक कि मासूमों से दरिंदगी के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच ताजा मामला महाराष्ट्र के मुंबई से सामने आया हैं। जहां पर दो नाबालिगों ने तीन साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने मामले में पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित बच्ची के परिचित थे दोनों नाबालिग आरोपी

वहीं पुलिस को जांच में पता चला है कि दोनों आरोपी पीड़ित बच्ची के परिचित थे। इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है। सीनियर पुलिस ऑफिसर ने मामले में बताया कि एक महिला ने दो नाबालिग लड़कों पर उसकी तीन साल की बेटा गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को सुधारग्रह भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: जुगाड़ से चौंके महिंद्रा: LPG गैस से बना डाली ऐसी चीज, ऐसे बचा रहे ये लोग खुद को

up rape case
सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया

फतेहपुर में भी मासूम के साथ हुई दरिंदगी

बता दें कि देश भर से लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। यह बच्ची खेतों में बकरी चराने गई थी, तभी पड़ोस के ही एक नाबालिग लड़के ने लड़की को बहला फुसलाकर खेत में लगे पुआल की ढेर में ले गया। उसके बाद मासूम के साथ ये घिनौनी हरकत की। घटना के बाद आरोपी युवक वहां से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान को दो टुक: नगरोटा एनकाउंटर को लेकर भारत ने चेताया, दिया कड़ा संदेश

आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करा लिया है। एएसपी राजेश कुमार ने गुरुवार की सुबह बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 A,B, 504, 506 व 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती को झटका: पकड़ी गई पीडीपी अध्यक्ष, तत्काल रोका प्रशासन ने

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App