×

Delhi Crime News: गोलीबारी से फिर दहली दिल्ली, तिलक नगर इलाके में दो लोगों को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली

पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके मेें अज्ञात हमलावरों ने दो शख्स को गोली मारी दी। दोनों को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Krishna Chaudhary
Published on: 18 Nov 2023 8:00 AM GMT
Firing in Delhi (Photo :  Social Media)
X

Firing in Delhi (Photo :  Social Media)

Delhi Crime News. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराध की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रहीं। आए दिन देश की राजधानी में गोली चलने और चाकूबाजी सरीखे घटनाएं होने की खबरें सामने आते रहती हैं। एकबार फिर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना सामने आई है। पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में दो लोगों को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। हमले में दोनों जख्मी हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक, तिलक नगर पुलिस स्टेशन को जानकारी मिली कि दो युवकों को गोली लगी है। दोनों को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की पहचान दिग्विजय उर्फ साजन और विकास उर्फ विक्की के रूप में हुई है। फिलहाल दोनों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

डीडीयू के डॉक्टर ने बताया कि दोनों पीड़ित अभी बयान देने की स्थिति में नहीं हैं। इसलिए पुलिस को वे वारदात के बारे में कुछ नहीं बता पाए। पीड़ितों की सेहत में सुधार आने के बाद बयान लिया जाएगा। वहीं, पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एक टीम गठित कर दी है। जिस इलाके में वारदात हुई थी, वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आरोपितों के जल्द गिरफ्त में आने की उम्मीद है।

पूर्वी दिल्ली में एक युवक की कर दी गई थी हत्या

कुछ दिन पहले ऐसी ही एक घटना पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर डेयरी फॉर्म इलाके में देखने को मिली थी। जहां एक अज्ञात बाइक सवार ने एक युवक को चलती कार में गोली मार दी थी। हमलावर ने युवक के सिर में गोली मारी थी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक की पहचान 27 वर्षीय सौरभ कुमार के रूप में हुई थी, जो कि उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले का रहने वाला था। वह गाजीपुर डेयरी फॉर्म के कचरा प्रबंधन विंग में कर्मचारी था।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Content Writer

Krishna Chaudhary having four year experience of working in different positions during his Journalism. Having Expertise to create content in Politics, Crime, National and International Affiars.

Next Story