×

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सेना की मुठभेड़ में जैश के दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ अब खत्म हो चुकी है।  न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना शोपियां जिले के मेमानदर में हुई है। जिसमें दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है।

Aditya Mishra
Published on: 27 Feb 2019 3:34 AM GMT
जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सेना की मुठभेड़ में जैश के दो आतंकी ढेर
X

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ अब खत्म हो चुकी है। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना शोपियां जिले के मामंडर इलाके में हुई है। जिसमें जैश के दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है।

बताया जा रहा है कि वहां के रिहायशी मकान में 2-3 आतंकी छिपे हुए थे। क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने पर सेना की 23वीं पैरामिलिट्री फोर्स, सीआरपीएफ और एसओजी ने संयुक्त अभियान शुरू किया। जिसके बाद एनकाउंटर में उन्हें मार गिराया गया।

उधर सेना के आपरेशन को देखते हुए आस पास के क्षेत्रों में इंटरनेट सेवाएं बाधित कर दी गई है। फिलहाल फायरिंग रूक गई है और वहां पर सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है। मारे गए दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के बताए गए हैं। एनकाउंटर स्थल से उनके शव हटा दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें...जम्मू-कश्मीर: सड़क दुर्घटना में सेना के 7 जवान घायल

बताते चले कि जम्मू-कश्मीर के शोपियां के मामंडर में आतंकियों के साथ सीआरपीएफ, सेना और राज्य पुलिस ने आज सुबह 4.20 बजे एनकाउंटर शुरू किया। सीमा पर बढ़ते तनाव को देखते हुए पुंछ और राजौरी में लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) से 5 किलोमीटर तक के दायरे में आने वाले सभी स्कूल एतिहातन बंद कर दिए गए हैं. इन इलाकों में सीमापार फायरिंग हो रही है।

मंजकोट पुंछ, नौशेरा राजौरी, अखनूर और स्यालकोट सेक्टरों में सीमापार से फायरिंग और मोर्टार छोड़े गए।



ये भी पढ़ें...जानिए कौन चाहता है आतंकी हमले के बाद दक्षिण अफ्रीका जैसा हाल पाकिस्तान का

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story